तस्वीरें अभिषेक ने ऐश और आराध्या संग सेलिब्रेट किया बर्थडे पिता अमिताभ और बच्चन परिवार दिखा साथ

2019-02-06T16:00:34Z

अभिषेक बच्चन ने इस बार अपना बर्थडे ऐश और आराध्या ही नहीं बल्कि पूरे बच्चन परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं ऐश की मां भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं। यहां देखें तस्वीरें

कानपुर। अभिषेक बच्चन ने बीती रात परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अभिषेक के साथ उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में पत्नी ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या, पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता नंदा नजर आईं। वहीं इस बर्थडे पार्टी में ऐश की मां तो दिखीं पर अभिषेक की मां जया बच्चन किसी तस्वीर में नजर नहीं आईं। फिलहाल यहां देखें इनके बर्थडे सेलिब्रेश की तस्वीरें।
बर्थडे ब्वाॅय का दिखा स्वैग
अभिषेक बच्चन ने व्हाइट कलर की हुडी के साथ ब्लू जीन्स पहना था। वहीं उनके साथ एश्वर्या ने ब्लैक कलर की प्लाजो ड्रेस पहनी थी। हालांकि कि हसबैंड-वाइफ भले ही ब्लैक एंड व्हाइट काॅम्बिनेशन में दिखे पर बेटी आराध्या हमेशा की तरह पिंक ड्रेस पहने क्यूट नजर आईं। उस दौरान आराध्या अपने मां-पापा का हाथ पकड़े दिख रही थीं।
श्वेता पिता अमिताभ के साथ दिखीं
वहीं अमिताभ बेटी श्वेता नंदा के साथ डिनर करके रेस्त्रां से बाहर निकलते स्पाॅट हुए। श्वेता इस दौरान कैजुअल लुक में व्हाइट शर्ट और ब्लू जीन्स पहने दिखीं। वहीं अमिताभ बच्चन ने व्हाइट कलर के पठानी सूट पर ब्लैक चेक्ड चाइनीज काॅलर की सदरी पहनी थी।
जया बच्चन दिखीं नदारद
बेटे की बर्थडे पार्टी की तस्वीरों से मां जया बच्चन नदारद दिखीं। इसके पीछे क्या वजह है ये तो बता पाना मुश्किल है पर अभिषेक के बर्थडे डिनर पर ऐश्वर्या की मां जरूर नजर आईं।
ऐश संग रिश्ते में चाहते हैं बदलाव
हाल ही में अभिषेक और श्वेता करण जौहर के चैट शो में गए थे जहां उन्होंने ऐश्वर्या को लेकर कई खुलासे किए थे। अभिषेक ने कहा उन्हें ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते पर बदलाव करने होंगे। अभिषेक बोले उन्हें ऐश की पैकिंग स्टाइल भी पसंद नहीं है। मालूम हो जब भी वो कहीं बाहर जा रहे होते हैं तो ऐश ही उनका सामान पैक करती हैं।

Video: @juniorbachchan went out for a family dinner on his birthday pic.twitter.com/b6fRimsLWf

— inextlive (@inextlive) 6 February 2019



अभिषेक बच्चन बर्थडे: पूरी फिल्मी है ऐश्वर्या संग इनकी लव स्टोरी, शादी से पहले इन एक्ट्रेस से जुड़ा है नाम


पत्नी ऐश्वर्या की इन आदतों से अभिषेक करते हैं नफरत, इस वजह से चाहते हैं ऐश संग रिश्ते में बदलाव

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.