आयुष्मानताहिरा की शादी के 10 साल हुए पूरे एक्टर ने ये खूबसूरत तोहफा दे इस तरह जताया प्यार

2018-11-01T14:51:33Z

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी आज अपनी 10वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। आयुष्मान ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपनी पत्नी को झट से एक शानदार यादों का तोहफा दे डाला। जानें आयुष्मान ने एनिवर्सरी पर कैंसर से जूझ रही ताहिरा के होंठो पर क्या गिफ्ट दे कर स्माइल लाई

कानपुर। एक्टर आयुष्मान खुराना ने आज अपनी पत्नी ताहिरा के साथ अपनी शादी के 10 साल पूरे होने पर उन्हें तोहफे में ऐसी चीज दी है जो वो शायद कभी नहीं भूलेंगी। दरअसल आयुष्मान ने अपनी पत्नी संग एक प्यार भरी तस्वीर शेयर कर उनके लिए एक खास मैसेज लिख अपना प्यार बयां किया। आयुष्मान ने पत्नी संग एक खूबसूरत तस्वीर साझी कर लिखा, 'मेरे बचपन का प्यार... एक दशक बनाया है, लगता है एक शतक बनाया है। शादी के दस साल एक साथ... हैप्पी एनिवर्सरी।' मालूम हो कि आयुष्मान कुछ समय से अपनी पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं। मालूम हो ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर समस्या से जूझ रही हैं।
ऐसे दिया बुरे वक्त में एक दूसरे का साथ

करीब एक महीने पहले ही आयुष्मान ने ट्वीट कर अपनी पत्नी के ब्रेस्ट कैंसर के बारे में फैंस से साझा किया। ताहिरा को स्पेशल फील कराने के लिए आयुष्मान ने इस करवा चौथ पर उनके लिए व्रत रखा। एक ओर जहां पत्नियां पति की लंबी उम्र की सलामती के लिए पूजा की, वहीं दूसरी ओर आयुष्मान ने अपनी पत्नी की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखा। वहीं ताहिरा ने भी पति को सपोर्ट किया। ताहिरा ने अपने दर्द को दरकिनार कर आयुष्मान की फिल्म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' की स्क्रीनिंग में पहुंच कर पति का हौसला बढा़या। मालूम हो कि लगातार चार हिट फिल्में दे कर आयु्ष्मान का करियर पीक पर चढ़ रहा है। इस वजह से एक्टर खुश तो है पर अपनी पर्सनल लाइफ और बीवी को ऐसी हालत में देख कर आयुष्मान अपनी खुशी भी जाहिर नहीं कर सकते।
इस फिल्म की रिलीज के दिन शुरु हुआ ट्रीटमेंट
कहा जा रहा है कि ताहिरा का ब्रेस्ट कैंसर ट्रीटमेंट उसी दिन शुरु हुआ जिस दिन आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' रिलीज हुई थी। एक ओर आयुष्मान खुराना का एक्टिंग करियर बॉलीवुड में ऊचाईंया छू रहा है ओर पत्नी ताहिरा ऐसी गंभीर बीमारी से जूझ रही है। मालूम हो आयुष्मान की बैक टू बैक चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई हैं। आयुष्मान की 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन' और 'बधाई हो', ये चारों फिल्में उनके करियर का माइलस्टोन साबित हुई हैं। वहीं अब ताहिरा का कैंसर ट्रीटमेंट भी आयुष्मान के लिए किसी जंग से कम नहीं है।

Box Office Collection: 'बधाई हो' 100 करोड़ के इतने करीब, 'बाजार' टांय-टांय फिस्स

कैंसर से जूझ रही ताहिरा की ताकत बने पति आयुष्मान और देवर अपार शक्ति, ऐसे दे रहे फैमिली सपोर्ट



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.