फिल्म फेडरेशन ने 'काला' की कर्नाटक रिलीज को लेकर उठाया ये बडा़ कदम

2018-06-05T17:42:13Z

इन दिनों रजनीकांत की फिल्म 'काला' कई विवादों से गुजर रही है। जिसके चलते इसकी रिलीज कर्नाटक में बैन कर दी गई है। अब फिल्म फेडरेशन ने 'काला' की कर्नाटक रिलीज के लिए एक कदम आगे बढा़या है। चलिए जानते हैं 'काला' कर्नाटक में रिलीज होगी या नहीं।

क्या काला कर्नाटक में रिलीज होगी
कानपुर।
रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'काला' के कर्नाटक बैन को लेकर इन दिनों काफी विवाद चल रहा है। इस बीच नेशनल फिल्म बॉडी ने इंडियन फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स से आग्रह किया कि सुपर स्टार रजनीकांत की ये फिल्म कर्नाटक में जल्द ही रिलीज कर दी जाए। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लेकर ये बवाल तब बढ़ गया जब फिल्म की स्क्रीनिंग पर तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे कावेरी जल विवाद पर रजनीकांत ने एक आपत्तिजनक बयान दे दिया था। रजनीकांत ने कहा 'कर्नाटक में कोई भी सरकार आए उसे सुप्रीम कोर्ट के कावेरी जल विवाद पर दिए फैसले को लागू करना चाहिए'। रजनीकांत के इस बयान के बाद धनुष के निर्देशन में बनी फिल्म 'काला' की कर्नाटक रिलीज के लिए एक भी डिस्ट्रिब्यूटर तैयार नहीं था।
प्रकाश राज ने भी बीजेपी को लेकर दिया ये बयान
प्रकाश राज ने रजनीकांत के सपोर्ट में अपने ऑफिशियल ट्विटर से पोस्ट कर 'काला' के रिलीज को लेकर कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधा। प्रकाश राज ने कहा 'फिल्म काला का कावेरी विवाद से क्या लेना देना... हमेशा फिल्में ही टारगेट पर क्यों रहती हैं। क्या जेडीएस और कांग्रेस ये करके कानून अपने हाथ में नहीं ले रहे हैं... जैसा कि बीजेपी ने फिल्म 'पद्मावत' के साथ किया था। इससे अच्छा होगा कि आप आम आदमी के भले के लिए एक कदम उठाएं और उन्हें उनके अधिकार के बारे में बताएं'। इसके बाद प्रकाश राज ने एएनआई को दिए एक बयान में कहा 'कर्नाटक फिल्म चैंबर ने कहा कि उन्होंने फिल्म को कर्नाटक में बैन नहीं किया है बल्कि वहां के फिल्म वितरणकर्ताओं और प्रदर्शकों ने खुद ही प्रेशर में आकर फिल्म को न रिलीज करने का फैसला लिया है। अब फिल्म के न रिलीज होने का भार राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर है'।

Karnataka Film Chamber has said that they have not asked for a ban but the distributors & exhibitors seeing the pressure have voluntarily decided to not create tension by not releasing 'Kaala'.The onus is now on the state & central govt: Prakash Raj on ban on Rajinikant's 'Kaala' pic.twitter.com/R7lTdsMNYa

— ANI (@ANI) 4 June 2018

What’s film #kaala  got to do with Kaveri issue..?why is film fraternity targeted always..? Will Jds/congress government let fringe elements take law into their hands ...like bjp did with #Padmavat ..or ..will you step in to assure common man ..his right for choice.#justasking.. pic.twitter.com/GaHYTMkCTg

— Prakash Raj (@prakashraaj) 3 June 2018


रजनीकांत पर लगा करोडो़ का जुर्माना
रजनीकांत की फिल्म 'काला' 6 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज के पहले ही ये इतने सारे विवादों में घिर गई है। रजनीकांत के कावेरी बयान के अलावा एक और विवाद है जिसके लिए रजनीकांत पर 101 करोड़ रुपये का जुर्माना लग रहा है। कहा जा रहा कि फिल्म में रजनीकांत के किरदार के खिलाफ एक पत्रकार जवाहर नडार ने अवाज उठाई है। दरअसल जवाहर के मुताबिक फिल्म में रजनीकांत जिस भूमिका में नजर आ रहे हैं वो जवाहर के पिता की रियल लाइफ की कॉपी है। इस किरदार में रजनीकांत ग्रे शेड में दिख रहे हैं और इसलिए जवाहर ने उन पर अपने पिता की विलेन इमेज पर्दे पर दिखाने के लिए मानहानी का दावा ठोंक दिया।

रजनीकांत की फिल्म 'काला' में हुमा कुरैशी का नया अवतार आया सामने, निभाएंगी ये रोल

जब रजनीकांत को भिखारी समझ महिला ने थमा दिया था 10 का नोट

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.