Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: सुशांत की याद में बहन श्वेता ने 25 लाख रुपये की स्काॅलरशिप की घोषणा की, कोई भी कर सकता है आवेदन

सुशांत सिंह राजपूत की आज 35वीं बर्थ एनीवर्सरी है। इस मौके पर सुशांत के फैंस के साथ-साथ उनकी बहन भी भाई को याद कर इमोशनल हुई। बहन श्वेता ने सुशांत के लिए एक इमोशनल नोट लिखा और सुशांत की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की।

Updated Date: Thu, 21 Jan 2021 11:02 AM (IST)

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद आज सभी को आ रही है। एक मुस्कुराता हुआ चेहरा, जिसे देख हर किसी के चेहरे पर खुशी आ जाए। वह कलाकार आज हमारे बीच भले न हो मगर उसकी यादें हमेशा ताजा रहेगी। सुशांत की 35वीं बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता अपने भाई को याद कर भावुक हुई। श्वेता ने सुशांत की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने टि्वटर पर शेयर की जिसमें सुशांत को हंसता-चहकता हुआ देखा जा सकता है मगर ये तस्वीरें अब सिर्फ यादें रह गई।

Love you Bhai ❤️❤️❤️ You are part of me and will always remain so... #SushantDay pic.twitter.com/nDU8Zkeipp

— Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirt) January 20, 2021

सुशांत की अनदेखी तस्वीरें की शेयर
तस्वीरों को शेयर करते हुए बहन श्वेता ने लिखा, 'लव यू भाई, आप मेरी जिंदगी का हिस्सा हमेशा रहोगे।' तस्वीरों में एक समारोह में सुशांत अपने परिवार के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ तस्वीरें उन्हें उनकी भतीजी और भतीजे के साथ-साथ दिवंगत अभिनेता के बचपन की तस्वीर की याद दिलाती हैं।

I am happy to announce that on 35th Birthday of Bhai, a step has been taken towards fulfilling one of his dreams. The Sushant Singh Rajput Memorial Fund of $35,000 has been set up in UC Berkeley. #SushantDay pic.twitter.com/nW3Rm6JERR

— Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirt) January 20, 2021

स्काॅलरशिप की घोषणा की
श्वेता ने यह भी घोषणा की कि एस्ट्रोफिजिक्स में करियर बनाने के इच्छुक लोगों के लिए यूसी बर्कले में मेमोरियल फंड की स्थापना की गई है। सुशांत को एस्ट्रोनाॅमी और फिजिक्स में गहरी रुचि थी। श्वेता ने ट्वीट किया, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35 वें जन्मदिन पर, उनके सपनों को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। 35,000 डॉलर (करीब 25 लाख रुपये) का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड यूसी बर्कले में स्थापित किया गया है।" उन्होंने कहा, "यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स में रुचि रखने वाला कोई भी व्यक्ति इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे छोटे भाई, मैं आशा करता हूं कि आप हमेशा जहां भी रहें खुश रहें। लव यू #ShanthantDay।"

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.