तनुश्री हैरेसमेंट अनु कपूर ने तनुश्री को दे डाली ये काम करने की सलाह तो इस फिल्म मेकर ने दिया ये भद्दा कमेंट

2018-10-07T16:32:28Z

फिल्म एक्टर अनु कपूर ने मुंबई में एक इंवेंट के दौरान एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वह कौन सही है या कौन गलत यह नहीं बता सकते क्योंकि उन्हें सच और तथ्यों की जानकारी नहीं है।

features@inext.co.in
KANPUR: फिल्म एक्टर शाइनी आहूजा का नाम लेते हुए अनु ने कहा कि एक महिला के साथ दुराचार हुआ और उसने पुलिस में शिकायत की और आज शाइनी आहूजा का पूरा करियर चौपट हो चुका है। इस बारे में बताते हुए हैं वो कहते हैं, एक स्त्री का निरादर किया गया हो या उसका अपमान किया गया हो और अगर यह बात सिद्ध होती है, जिसमें सच्चाई है तो जिसने अपराध किया है उसे उस अपराध का दंड मिलना चाहिए। फिर चाहे वह नाना पाटेकर हो, अनु कपूर हो या नरेंद्र मोदी हों। स्त्री की अस्मिता के साथ खिलवाड़ बिल्कुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा, लेकिन आप सबूत लाइए और जिसको दंड देना है उसे दंड दीजिए। बगैर सबूत के अगर आप किसी भी व्यक्ति पर केवल लांछन लगाना चाहती है तो लांछन लगाने के साथ- साथ इतने सारे प्रश्न सामने आ गए हैं तो उसका उत्तर दे दीजिए।

पुलिस में दर्ज करवाएं रिपोर्ट
वो आगे कहते हैं कि, आप पुलिस में रिपोर्ट लिखाइए आप मीडिया के सामने क्यों ट्रायल कर रही हैं। आप सबूत लेकर आएं और इसके बाद दोषी को सजा होनी चाहिए। पुलिस के पास क्यों नहीं जा रही हैं? इससे मुझे आपके इरादों पर शक हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि, बगैर सच जाने न तो मैं नाना पाटेकर को गलत बोलूंगा और न ही तनुश्री दत्ता को। गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। सभी सितारे भी इस पर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं। मीरा राजपूत ने इस मामले पर सपना पब्बी के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए तनुश्री का सपोर्ट किया है।
सपना पब्बी ने बताई आपबीती
अब तनुश्री के बाद एक्ट्रेस सपना पब्बी ने भी सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई ऐसी ही एक घटना होने का दावा किया है। सपना ने इस घटना के बारे में बताया कि वह एक बार एक गाने की शूटिंग कर रही थीं तब यह घटना घटी थी। उन्होंने अपनी इस लंबी पोस्ट में लिखा, मेरे मेल प्रोड्यूसर ने कहा कि मेरे साथ काम करना कठिन हो रहा है और मैं रिवीलिंग ब्रा पहनने में नखरे कर रही हूं। उन्होंने उस रिवीलिंग ब्रा के बारे में बड़ी आसानी से कह दिया कि यह केवल एक ब्रा है सपना। अपनी पोस्ट में आगे लिखा, चलिए, अब हम एक दूसरे को अकेला नहीं छोड़ते। जब भी किसी भी महिला के साथ कुछ गलत होता है तो हमें उसके लिए आवाज उठानी चाहिए क्योंकि ऐसा कभी आपके साथ भी हो सकता है और आपको उस समय दूसरे लोगों के साथ की जरूरत होगी।

मेकर्स ने तनुश्री दत्ता पर किए अश्लील कॉमेंट

एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के मेकर्स तनुश्री पर अश्लील कॉमेंट करते हुए पूरे मामले को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। 'हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने तनुश्री द्वारा नाना पर लगाए गए इल्जाम को लेकर कहा, क्या मैं आपको सच बताऊं? मुझे लगता है कि वह उस दौरान पीरियड्स से गुजर रही थीं। इसीलिए वह शायद इरिटेट हो गईं थीं। ऐसे वक्त में जब आपको कोई थोड़ा-सा भी छूता है तो फिर आप परेशान हो जाते हैं। मुझे नहीं पता वहां पर क्या हुआ था क्योंकि मैं वहां पर नहीं था, लेकिन वहां पर कुछ न कुछ हुआ था। इस घटना के बाद वह अपनी वैन में आई और वहां से बाहर नहीं निकली थी। वहीं फिल्म के डायरेक्टर राकेश सारंग ने कहा, तनुश्री दत्ता ने इल्जाम इसलिए लगाया है ताकि वह लाइमलाइट में आ सकें जिससे उन्हें एक रियलिटी शो में जाने का मौका मिल सके। वहीं एक्टर रजा मुराद ने तनुश्री और उनकी कहानी को ओवर रिऐक्शन बताया और कहा, तनुश्री ओवर-रिएक्ट कर रही हैं, जबकि नाना पाटेकर बेहद सज्जन इंसान हैं।

अब ये करेगी तनुश्री और नान के बीच इंसाफ, जानें क्या था हैरेसमेंट का पूरा मामला

बॉलीवुड हस्तियों के बाद अब मेनका गांधी भी उतरीं तनुश्री के सपोर्ट में, कही ये बात



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.