- खोराबार एरिया में मिली थी डेड बॉडी

- परिजनों ने जताया शक, पुलिस कर रही जांच

GORAKHPUR:

खोराबार एरिया के जंगल सिकरी के पास देवरिया बाईपास रोड पर ट्रक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को उठाया है। उससे पूछताछ करके पुलिस मामले के खुलासे की कोशिश में लगी है। ट्रक ड्राइवर के परिजनों ने संदिग्ध पर शक जताया था। एसओ का कहना है कि जांच पड़ताल चल रही है। संदिग्ध व्यक्ति के मोबाइल पर ड्राइवर की ज्यादा बातचीत हुई थी।

गुरुवार को पुलिस ने उठाया

महराजगंज जिले के पनियरा, मुजुरी-शीतलपुर गांव का गणेश ट्रक चलाता था। शहर की एक सीमेंट पर करीब 20 साल से काम कर रहे गणेश की रविवार की सुबह देवरिया बाईपास पर डेड बॉडी मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी। लोगों ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर की जेब में मौजूद रुपए गायब थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि होने पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया।

मोबाइल पर हुई लगातार बात

ड्राइवर की मौत को लेकर तरह-तरह की बाते हो रही हैं। गुरुवार को पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए उठाया। उसके मोबाइल नंबर पर ड्राइवर ने करीब 45 बार बातचीत की थी। संदिग्ध के गांव में भी ड्राइवर का आना जाना था। पुलिस भी उसकी भूमिका को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है।

ड्राइवर की हत्या के मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। कुछ अन्य लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

रामशीष सिंह यादव, एसओ खोराबार

Posted By: Inextlive