- तीन छात्र घर से पैसा लेकर निकले मडि़यांव में दर्ज की गई गुमशुदगी

LUCKNOW : मडि़यांव के मोहिबुल्ला के एक स्कूल में पढ़ने वाले तीन छात्र रहस्यमय हालत में गायब हो गए। तीनों 9वीं कक्षा में पढ़ते हैं और रोज की तरह शुक्रवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। स्कूल से संपर्क किया गया तो पता चला कि वह स्कूल आए ही नहीं थे। परिजनों ने मडि़यांव थाने में तीनों की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

ये हो गए गायब

मडि़यांव के सिमरा गौढ़ी निवासी प्रभु शंकर बाजपेई का बेटा अजय उर्फ हर्ष मोहिबुल्लापुर के श्रीनगर स्थित बाल निकुंज स्कूल में कक्षा 9वीं का छात्र है। उसी मोहल्ले में रहने वाले राजेश अग्निहोत्री का बेटा अखिलेश उर्फ लकी और राघवेंद्र का बेटा गौरव सिंह भी हर्ष के साथ बाल निकुंज स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ते हैं।

दर्ज कराई गुमशुदगी

इंस्पेक्टर मडि़यांव राघवेंद्र सिंह ने बताया कि परिवार के लोगों ने बच्चे के लापता होने की सूचना दी। तीनों बच्चे स्कूल ड्रेस में बैग लेकर घर से निकले थे। बताया जा रहा कि बच्चे अपने साथ कुछ पैसा भी लेकर निकले थे। हालांकि परिवार वालों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Posted By: Inextlive