रांची में कर्रा थाना क्षेत्र के सुवारी नाला के पास गोकशी के मामले पर उग्र भीड़ ने तीन लोगों को बुरी तरह पीट दिया.

रांची (ब्यूरो )।  कर्रा थाना क्षेत्र के सुवारी नाला के पास रविवार की सुबह सात-आठ बजे के बीच गोकशी के मामले पर उग्र भीड़ ने तीन लोगों को बुरी तरह पीट दिया। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की रांची रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई बाकी दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

क्या है मामला
डीआइजी एवी होमकर ने बताया कि सुबह 10 बजे कर्रा थाना प्रभारी को सूचना मिली कि सुवारी जलटंडा में मारपीट हो रही है। सूचना मिलते ही कर्रा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बचाव करते हुए तीनों घायलों को उठाकर सीएचसी पहुंचाई। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के क्रम में लापुंग थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी केलेम बारला (34) की मौत हो गई। वहीं कर्रा महुवाटोली कांटी निवासी फागू कच्छप एवं सुवारी निवासी फिलिप होरो खतरे से बाहर हैं। पुलिस द्वारा अलग-अलग टीम बनाकर छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

खूंटी डीसी कर रहे मॉनिटरिंग
खूंटी डीसी सूरज कुमार व चार डीएसपी मॉनिट¨रग कर रहे हैं। पुलिस ने संदेह के आधार पर पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस ने घटनास्थल से छोटे-छोटे थैले, जूता, चप्पल एवं शराब की बोतल जब्त की है। साथ ही प्रतिबंधित मांस को जमीन में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया है।
ranchi@inext.co.in

Posted By: Inextlive