-ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को भेजा गया अस्पताल

PATNA / BIHARSHARIFF : रविवार को अपराह्न में हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव के पास दनियावां-गया राजमार्ग संख्या चार पर यात्रियों से खचाखच भरी एक बस पलट गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि लगभग चार दर्जन यात्री घायल हो गए हैं।

ड्राई¨वग लाईसेंस से मृतक की पहचान सोहसराय थाना के बड़ी पहाड़ी के राजीव कुमार यादव के रूप में की गई है। पृथ्वीराज ट्रेवल्स के मालिक का बेटा बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार बीआरक्पी ए 7फ्89 नबंर की विष्णु रथ नामक बस एकंगरसराय से हिलसा आ रही थी। अपराह्न तकरीबन फ्.ब्भ् बजे उक्त बस गुलनी गांव के ठाकुरबाड़ी के पास गड्ढे में पलट गई।

ग्रामीणों के अनुसार बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी और तकरीबन अधिकांश यात्री घायल थे। ग्रामीणों ने बस के शीशे को तोड़कर घायल यात्रियों को निकाला और वाहनों से इलाज के लिए हिलसा भेजवाया। एक युवक बस के गेट से दबा हुआ था। उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। सड़क हादसे में रुखाई गांव की संगीता देवी, कपसियावां गांव की धर्मशीला देवी, हिलसा काजीबाजार के कमलेश मालाकार, पटना जिला के विहटा थाना के रायडीह गांव के दो सगे भाई मनोहर राय एवं लालधर राय के अलावा दर्जनों यात्री घायल हुए हैं।

अनुमंडलीय अस्पताल एवं अन्य प्राइवेट क्लीनिकों में घायलों का इलाज करवाया गया। सूचना पाते ही हिलसा के अनुमंडल पदाधिकारी सृष्टिराज सिन्हा, थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा, अवर पुलिस निरीक्षक ऋषिकेश कुमार के अलावा अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। घटना के बाद गाड़ी का चालक एवं अन्य स्टाफ भाग निकला।

Posted By: Inextlive