HAZIPUR: हाजीपुर में पीपापुल पर हादसे में एक की जान चली गई जबकि एक लापता हैं। घटना थर्सडे सुबह 7 बजे राघोपुर के जमींदारी घाट स्थित पीपापुल पर घटी। एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर होते ही दोनों गंगा नदी में जा गिरे। ट्रैक्टर के नीचे दबकर बाइक सवार युवक निर्भय कुमार की मौत हो गयी। जबकि ट्रैक्टर चालक का कोई पता नहीं चला है। बालू लोड ट्रैक्टर राघोपुर की ओर से पीपापुल पार कर रहा था। इसी बीच चकौसन की ओर से बाइक सवार युवक पीपापुल पार कर राघोपुर जा रहा था। इसी बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पीपापुल से टकराते हुए रे¨लग तोड़ते हुए बाइक सवार समेत नदी में जा पलटा।

रोड पर शव रख किया हंगामा

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ हो गई। लोगों ने सूचना बिदुपुर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार और जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष संजीत कुमार को दी। लोगों ने सूचना युवक के घरवालों को दी। मृतक 27 वर्षीय निर्भय कुमार यादव राघोपुर पूर्वी निवासी पूर्व मुखिया जनक राय का पोता और शंभु राय का पुत्र था। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पिता शंभु राय गोरौल प्रखंड में पंचायत सचिव हैं। स्थानीय लोगों ने शव के साथ रोड को जाम कर दिया। हालांकि पुलिस पदाधिकारियों और बिदुपुर बीडीओ प्रशांत कुमार के समझाने पर लोग सड़क से हटे।

ढाई घंटे बाद शव निकाला

घटना के संबंध में स्वजनों ने बताया कि युवक जढ़ुआ स्थित अपने घर से राघोपुर जा रहा था। उसी दौरान पीपापुल पर चढ़ने के क्रम में अनियंत्रित ट्रैक्टर युवक की बाइक से टकरा गया और ट्रैक्टर बाइक सवार युवक समेत नदी पलट गया। युवक ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive