- तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है पुलिस

- स्कूल संचालक के बेटे की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

आगरा: जगदीशपुरा में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसमें अभी स्कूल संचालक का बेटा फरार है। पुलिस की इसकी तलाश में लगी है।

बढ़ाई गई दुष्कर्म की धारा

जगदीशपुरा क्षेत्र में एक छात्रा से पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। शातिरों ने उसका फोटो भी वायरल किया था। जगदीशपुरा पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर काम खत्म कर लिया था। पीडि़ता का मेडिकल भी नहीं कराया और कोर्ट में बयान भी नहीं कराए थे। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस हरकत में आई। अब मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई। मामले में नामजद सतेंद्र, हेमंत और धर्मेद्र को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है। शुक्रवार को इस मामले में पुलिस ने विमल को भी गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस स्कूल संचालक के बेटे की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

जांच के दायरे में दो इंस्पेक्टर

छात्रा से दुष्कर्म के मामले में दो इंस्पेक्टर जांच के दायरे में हैं। आइजी ए सतीश गणेश ने एसपी पूर्वी को जांच के आदेश दिए थे। पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा पूर्व इंस्पेक्टर संजय पांडेय के समय में लिखा गया था। उन पर सही मुकदमा न लिखाने और मेडिकल व बयान न कराने के आरोप हैं। वर्तमान इंस्पेक्टर राजेश कुमार शर्मा को एसएसपी कार्यालय से मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पीडि़ता को लेकर उसके पिता इंस्पेक्टर से मिले, लेकिन उन्होंने ने भी न तो मेडिकल कराया और न ही आरोपित गिरफ्तार किए थे। एसपी पूर्वी दो दिन में अपनी रिपोर्ट दे सकते हैं।

Posted By: Inextlive