प्याज की कीमतों से परेशान पब्लिक को राहत दिलाने के लिए प्रशासन ने उठाया कदम

आज से सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों से 48 रुपये प्रति किलो मिलेगा प्याज

VARANASI

प्याज की कीमतों से परेशान पब्लिक को राहत दिलाने के लिए ख्8 अगस्त से प्याज की बिक्री सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों से की जाएगी। इसके लिए पहडि़या मंडी से भ्0 क्विंटल प्याज खरीदा गया है। डीएम राजमणि यादव के हस्तक्षेप के बाद प्रशासनिक अमले हरकत में आया। सस्ते गल्ले की दुकान पर प्याज की कीमत ब्8 रुपये प्रति किलो होगी।

कर्मचारी कल्याण निगम के साथ मंडी से ये प्याज खरीदा गया। डिस्ट्रिक्ट सप्लाई ऑफिसर अशोक यादव ने बताया कि शहर की ब्0 सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों से प्याज की सेल तब तक की जाएगी जब तक इसके दाम में कमी नहीं आ जाती। इन दुकानों पर प्याज की बिक्री ब्8 रुपये प्रति किलो की दर से की जाएगी।

यहां से मिलेगी प्याज

कलेक्ट्रेट प्रखंड में ढेलवरिया, मौजाहाल, लालपुर, पैगम्बरपुर, हुकुलगंज, कांशी राम आवास, दौलतपुर, शिवपुर, गंज सारनाथ, इमिलिया घाट फुलवरिया स्थित कंट्रोल की दुकानों से प्याज की बिक्री होगी। इसी तरह चेतगंज प्रखंड के सिद्धगिरी बाग की दो दुकानों और लहरतारा, भेलूपुर प्रखंड में भेलूपुर, ककरमत्ता, नेवादा, लंका, नगवां, खोजवां, अस्सी, भोगाबीर, कमच्छा, सुदामापुर व चौक प्रखंड में पाण्डेय हवेली तथा कोतवाली प्रखंड में सरैयां की दो दुकानों, कोनिया की तीन दुकानों, राजघाट, भदऊ चुंगी की दो दुकानों, पीलीकोठी, मुकीमगंज और जैतपुरा प्रखंड में नक्खी घाट की दो दुकानों, बड़ी बाजार, छोहरा व हंसतले स्थित सस्ते गल्ले की दुकानों से प्याज की बिक्री की जाएगी।

Posted By: Inextlive