Ooh Aah Ouch!

2012-04-06T13:59:00Z

It’s no pain no gain for Ranbir Kapoor

आपको सुनकर अजीब लग सकता है मगर लगता है कि रणबीर कपूर अपने दर्द को एंज्वॉय करते हैं. शायद वह बॉलीवुड की जानी-मानी लाइन-‘मर्द को दर्द नहीं होता’ को फॉलो कर रहे हैं.
अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर को एक पब्लिक प्लेस पर पुलिस के साथ चेज सीक्वेंस की शूटिंग करनी थी. शॉट के दौरान आरके एक लोहे की रॉड में फंस गए, जिससे उन्हें रास्ते में ही रुकना पड़ा. हालांकि उन्हें काफी दर्द हो रहा था मगर उन्होंने शूटिंग जारी रखी और किसी तरह का ट्रीटमेंट लेने से इन्कार कर दिया.

एक यूनिट सोर्स ने बताया, ‘रणबीर ऐसे एरिया में दौड़ रहे थे जहां लोहे की रेलिंग लगी थीं, उनमें से एक रॉड उखड़ी हुई थी. पुलिस से भागते वक्त ये देखने के लिए कि पुलिस उनसे कितनी दूरी पर है, जैसे ही आरके ने पीछे मुडक़र देखा तो वह रॉड में फंस गए. उन्होंने  फिर भी दौडऩा चाहा और जैसे ही वह दौड़े, दर्द की वजह से गिर पड़े.’
जब एक यूनिट मेम्बर उनकी मदद करने दौड़ा तो उन्होंने मना कर दिया और बोले, ‘मुझे दर्द पसंद है.’ एक सोर्स ने बताया, ‘उनके पैर में खरोंच आ गई थी, जिसकी वजह से स्वेलिंग भी हो गई. उन्होंने शूटिंग जारी रखी और और सूजन वाली जगह पर बर्फ मलने से भी मना कर दिया.’
 इससे पहले भी अनुराग बसु की फिल्म की शूटिंग के दौरान भी आरके और उनके को-स्टार्स ने खराब मौसम और टफ सिचुएशंस में शूटिंग की. वाह उस्ताद आपके जज्बे को सलाम!



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.