- शास्त्रीनगर सेक्टर तीन से छात्रा को अगवा करने के दौरान हुआ था बवाल

- 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Meerut: पांच सितंबर को गढ़ रोड नई सड़क पर हंगामा और सड़क जाम करने वाले मुख्य लोगों को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है। एसओ नौचंदी की ओर से थाने में क्भ् भाजपाइयों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इतना ही नहीं पुलिस ने बवाल में ख्00 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है। इन्हें चिह्नित कर गिरफ्तारी की जाएगी।

क्या था मामला

शास्त्रीनगर सेक्टर तीन निवासी एक छात्रा अपने स्कूल के पास से लापता हो गई थी। छात्रा के परिजनों ने उसके स्कूल के ही छात्र फैज के खिलाफ नौचंदी थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरे संप्रदाय का छात्र होने की वजह से छात्रा की बरामदगी को लेकर हिन्दू संगठनों और भाजपा के नेताओं ने नई सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया था। ख्ब् घंटे के भीतर ही छात्रा को फैज समेत जयपुर से बरामद कर लिया गया था। अब एसएसपी ओंकार सिंह की फटकार के बाद एसओ नौचंदी ने मुकदमा दर्ज किया है। हंगामा करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ नौचंदी एसओ विनोद कुमार सिंह की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। एसओ नौचंदी ने कहा कि अज्ञात में दर्ज आरोपियों की पहचान और नामजदों की गिरफ्तारी की जाएगी।

इनके खिलाफ हुआ मुकदमा

अंकुर गोयल, अमर शर्मा, सचिन, कपिल गुप्ता, कुलदीप, संदीप, दीपक कटारिया, अमन, सुनील गौतम, मनीष ठाकुर, अंकित खरबंदा, आलोक रस्तोगी, हेमंत चावला, अंकित ठाकुर के अलावा ख्00 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इनके अलावा छह सितंबर को तीन और मुकदमे दर्ज किए गए, जो रंगीला हेयर सैलून, प्रिंस हेयर ड्रेसर और सेक्टर चार शास्त्रीनगर निवासी संप्रदाय विशेष के व्यक्ति की ओर से दीपक उर्फ बंदर के खिलाफ दर्ज कराए गए हैं।

Posted By: Inextlive