पद्मश्री व IMA के पूर्व अध्यक्ष डाॅक्टर केके अग्रवाल का कोरोना से निधन, महामारी के खिलाफ लड़ रहे थे जंग

पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष हार्ट स्पेशलिस्ट डॉक्टर केके अग्रवाल कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए। उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में सोमवार रात आखिरी सांस ली।

Updated Date: Tue, 18 May 2021 11:17 AM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर केके अग्रवाल का सोमवार को कोविड-19 के कारण निधन हो गया। केके अग्रवाल के परिवार ने एक बयान में कहा कि वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ का 17 मई को रात 12 बजे नई दिल्ली में कोविड​​​​-19 के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया।डॉक्टर बनने के बाद से, पद्म श्री पुरस्कार विजेता डॉ केके अग्रवाल (62) ने अपना जीवन जनता के कल्याण और स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाने के लिए समर्पित कर दिया।महामारी के दौरान भी, उन्होंने जनता को शिक्षित करने के लिए निरंतर प्रयास किए और कई वीडियो और शैक्षिक कार्यक्रमों के माध्यम से करीब 100 मिलियन से अधिक लोगों तक पहुंचने में सक्षम थे और अनगिनत लोगों की जान बचाई।

Padma Shri awardee and former Indian Medical Association (IMA) president Dr KK Aggarwal passed away due to COVID19 at 12am: AIIMS official
(Photo source: Dr KK Aggarwal's Facebook page) pic.twitter.com/zJcfwHjc0l

— ANI (@ANI) May 18, 2021


शोक संतप्त परिवार को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करें
बयान में कहा गया है कि डॉक्टर अग्रवाल चाहते थे कि उनकी लाइफ सेलिब्रेट की जाए न कि शोक किया जाए। विकट परिस्थितियों में सकारात्मकता फैलाने की उनकी भावना को हम में से प्रत्येक में जीवित रखा जाना चाहिए। आइए हम उन्हें उनके काम और अदम्य भावना के लिए याद करें। कृपया दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करें। मैक्स हेल्थकेयर हॉस्पिटल दिल्ली के एंडोक्राइनोलॉजी एवं डायिबटीज प्रमुख डॉक्टर अंबरीश मिथल ने कवि मैरी एलिजाबेथ फ्राई के छंदों को याद करके अपने मित्र और सहयोगी के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.