- भारत की धमाकेदार जीत पर शहरवासियों ने जताई खुशी

- घरों से बाहर निकलकर क्रिकेटप्रेमियों ने मचाया धमाल

मेरठ। चैंिपयंस ट्राफी में रविवार को इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के मैच को लेकर शहर में पूरे दिन रोमांच और उत्साह का माहौल बना रहा। भारत की पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत से शहरवासियों ने जमकर खुशियां मनाई।

सुबह से दिखा उत्साह

भारत-पाक का मैच देखने के लिए सुबह से ही लोगों में उत्साह देखने को मिला। दोपहर 1:30 बजे से मैच को देखने के लिए शहरवासी पहले से ही अपने-अपने टीवी के आगे बैठ गए। जबकि शहर भर के गली- मोहल्ले में इस दौरान सन्नाटा पसरा रहा। कई जगह चौराहों, दुकानों भी मैच देखने वालों का जमावाड़ा लगा रहा। हालांकि मैच के दौरान बारिश ने बीच-बीच में मैच का सुरूर कम भी किया। सोशल मीडिया पर इस दौरान चुटकुलों की बाढ़ आने लगी।

-------

महिलाओं में भी खूब रही चर्चा

मैच का लुत्फ लेने के लिए शहर भर में महिलाएं भी खूब एक्टिव रही। रविवार होने की वजह से कामकाजी महिलाओं ने भी इसका लुत्फ लिया।

-----------

हर पल स्कोर पर नजर

मैच के दौरान हर व्यक्ति की नजर एक-एक रन पर बनी रही। स्कोर बढ़ने के साथ ही जहां लोगों का उत्साह तालियों, सीटियों, हूटिंग और नारों के रूप में नजर आया। भारत की जीत पर लोगों ने घरों से बाहर निकालकर ढोल की थाप पर डांस किया।

सोशल मीडिया पर चटकारे

मैच के दौरान लोग सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहे। वहीं पाकिस्तान की हार पर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने चटकारे कसे। वही चुटकुलों की बाढ़ भी चल रही थी। इस दौरान रेन प्लीज कम टू पाकिस्तान। इट्स 47 डिग्री सेल्सियस इन रावलपिंडी। लेट द टीम प्ले इन। यह भारत बनाम पाकिस्तान नहीं, बारिश बनाम भारत या पाकिस्तान हो गया है। यूवी मार रहा है, यूवी विंटेज, पाकिस्तानी कंधे पर भारतीय हाथ जैसे जुमलों ने खूब चौके-छक्के मारे।

Posted By: Inextlive