बब्‍बर शेर के ऊपर बैठकर लड़की के दरवाजे पहुंचा यह पाकिस्तानी दूल्हा!

Updated Date: Sat, 18 Mar 2017 04:50 PM (IST)

शादी देश में हो या विदेश में दूल्‍हा पूरी शानो शौकत के साथ अपनी बारात लेकर जाता है। कहीं बग्‍घी तो कहीं लग्‍जरी कार या फिर सजी धजी घोड़ी पर ही दूल्‍हा लडकी के दरवाजे पहुंचता है लेकिन पाकिस्‍तान के एक दूल्‍हा तो अपनी बारात को सबसे शानदार बनाने के लिए शेर पर ही सवार हो गया। जी हां आपने सही सुना तो चलिए अब देख ही लेते हैं ये अनोखा नजारा।

बब्बर शेर के ऊपर बैठकर निकाली बारात
शादी चाहे देशी अंदाज में हो या विदेशी दूल्हे की शान बढ़ाने के लिए हर जगह लोग कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। पाकिस्तान के मुल्तान शहर में रहने वाले शेख इरफान ने अपनी शादी को कुछ ज्यादा ही यादगार बनाने के लिए काम किया जर हटके। अपनी बारात के दौरान शेख इरफान अपने पिता शेख हसमत के साथ बकायदा बब्बर शेर पर सवार होकर चला तो पूरा शहर देखकर दंग रह गया। आपको बता दें कि इनकी इच्छा तो शेर की पीठ पर बैठने की थी, लेकिन जब शेर का डर उन पर हावी हुआ तो फाइनली ये बेटा और बाप बब्बर शेर के पिंजड़े के ऊपर ही बैठकर लड़की के दरवाजे पहुंचे।

कमाल! ये पति पत्नी पिछले 37 सालों से हर दिन पहन रहे हैं मैचिंग ड्रेस

शेर की दहाड़ से हिल जाते थे बाराती
बारात के दौरान पिंजड़े में बंद विशालकाय बब्बर शेर जब दहाड़ मारता था तो बारातियों समेत दूल्हा भी हिल जाता था, खैर शान बढ़ाने के लिए डर का सामना तो करना ही था। वैसे शेर के ऊपर बैठे इस दूल्हे की बारात पाकिस्तान ही नहीं पूरी दुनिया में वायरल हो गई है। तो जनाब आप भी देख लीजिए ये डराने वाली अनोखी बारात।

 

यह भी देखें- जब कपल ने जान हथेली पर लेकर कराया ऐसा अमेजिंग फोटोशूट, देखें तस्वीरें

इस आदमी के पास हैं इतने हथियार, कि पाकिस्तान बॉर्डर पर अकेला खड़ा़ हो जाए तो सारे आतंकी भाग जाएं!

Weird News inextlive from Odd News Desk

Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.