बरहन। आंवलखेड़ा की गढ़ी राम बक्श में एक परिवार को दो महीने से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। आरोपित युवकों के विरुद्ध पुलिस ने धमकी देने की एनसीआर दर्ज की है।

व्यापारी ओमकार सिंह और चचेरा भाई आंवलखेड़ा में व्यापार करते हैं। कुछ युवकों द्वारा व्यापारी के परिवार को खत्म करने की लगातार धमकी दी जा रही है। धमकी की वजह से व्यापारी अपने प्रतिष्ठान को शाम चार बजे ही बंद कर घर चला जाता है। आरोप है कि पड़ोसी गांव के युवक उनकी हत्या कराना चाहते हैं। इसके लिए बदमाशों को छह लाख रुपये की सुपारी भी दी जा चुकी है। जब परिवार के पास सूचना आई तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार के सदस्यों ने ग्रामीणों से गुहार लगाई है। पीडि़त व्यापारी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व युवकों ने बाहर के कुछ बदमाशों को बुलाया था। पैसों को लेकर सहमति नहीं बनी थी, लेकिन मामला अंदर ही अंदर बढ़ता गया। बीती रात कुछ हथियार बंद युवक पीडि़त परिवार के घर पहुंचे और धमकी देने लगे। युवकों की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। विरोध करना प्रारंभ किया तो युवक भाग खड़े हुए। पीडि़त ने थाना बरहन में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। पीडि़त ओंकार सिंह ने बताया कि उनके द्वारा पुलिस कप्तान को भी प्रार्थना पत्र दो दिन पहले दिया था। रविवार को स्वजन और ग्रामीणों के साथ एक पंचायत बुलाई गई। जिसमें हत्या करने के कारण पर बात की गई, लेकिन कोई यह नहीं समझ पाया कि किस कारण से हत्या करने की सुपारी दी गई है।

थानाध्यक्ष बरहन विनोद कुमार ने बताया ओमकार सिंह ने तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर एक आरोपी को पकड़ कारवाई की गई है।

Posted By: Inextlive