-सरगर्मी के साथ पुलिस कर रही बूथ कैप्चरिंग के आरोपी की तलाश

-दिलीप मिश्रा समेत 60 के खिलाफ औद्योगिक थाना में मामला दर्ज

-लवायन कला व सड़वा में पुलिस ने दी दबिश

सरगर्मी के साथ पुलिस कर रही बूथ कैप्चरिंग के आरोपी की तलाश

-दिलीप मिश्रा समेत म्0 के खिलाफ औद्योगिक थाना में मामला दर्ज

-लवायन कला व सड़वा में पुलिस ने दी दबिश

ALLAHABAD: ALLAHABAD: बसपा सरकार में पुलिस व पूरे सिस्टम को नचाने एवं पूर्व मंत्री नंद गोपाल नंदी पर हमले का आरोपी सपा नेता दिलीप मिश्रा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। जिसकी तलाश में पूरे जिले की फोर्स लग गई है। जगह-जगह दबिश दी जा रही है। दिलीप मिश्रा के परिजनों से भी पूछताछ हो रही है। क्योंकि, दिलीप पर मंगलवार को पंचायत चुनाव के दौरान चाका ब्लाक के ब्योहार मतदान केंद्र पर बूथ कैप्चरिंग करने और मतपत्र फाड़ने का आरोप है।

मतदान पेटी और सिपाही का मोबाइल लूट लिया

जमानत पर रिहा चल रहे नैनी औद्योगिक थाना क्षेत्र के लवायन कला गांव निवासी दिलीप मिश्रा की पत्नी अर्चना मिश्रा जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव मैदान में थी। जिन्हें जिताने के लिए दिलीप मिश्रा ने मैदान संभाला हुआ था। मंगलवार को मतदान के दिन दिलीप मिश्रा और बसपा प्रत्याशी राधा देवी के पति समर्थकों के साथ आमने-सामने आ गए। जिसके बाद जबर्दस्त बवाल और हंगामा हुआ। चाका के ब्यौहार मतदान केंद्र पर बूथ कैप्चरिंग किया गया, मतपेटी को कब्जे में लिया गया। वहीं मतदान पत्रों को फाड़ दिया गया। दिलीप मिश्रा पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए देर रात औद्योगिक थाने में दिलीप मिश्रा व म्0 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

दिन रात चल रही है दबिश

औद्योगिक थाने में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस सरगर्मी के साथ दिलीप मिश्रा के तलाश में लग गई है। मंगलवार की देर रात पुलिस टीम ने दिलीप के लवायन कला स्थित घर पर व रिश्तेदारों के घर पर छापा मारा। लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस दिलीप मिश्रा के घर में खड़ी फॉ‌र्च्यूनर कार खींच कर थाने ले गई। बुधवार को भी दिन भर दिलीप की तलाश में पुलिस की दबिश जारी रही। लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चला। दिलीप के समर्थक भी फरार चल रहे हैं।

Posted By: Inextlive