इस कारण 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशनल इवेंट में परेशान दिखीं परिणीति!

2018-08-28T17:03:06Z

परिणीति चोपड़ा हाल ही में अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक मुश्किल परिस्थिति में फंस गई।

मुंबई(ब्यूरो)। परिणीति चोपड़ा हाल ही में अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक मुश्किल परिस्थिति में फंस गई। जुहू के एक होटल में वे इस इवेंट में शामिल होने के लिए अर्जुन कपूर के साथ आई थीं। ड्रेस बनी परेशानी का कारण इस दौरान परिणीति ने इतनी तंग ड्रेस पहनी हुई थी कि वे इसमें काफी असहज महसूस कर रही थीं। वे इस ड्रेस को पहनकर बमुश्किल ही चल पा रही थीं, इसलिए उन्होंने बैठे रहना ही मुनासिब समझा। इस दौरान परिणीति देखने को तो चेहरे पर मुस्कान बिखेरे हुई थीं, पर उनकी परेशानी साफ तौर पर देखी जा सकती थी। परिणीति नहीं थीं कम्फर्टेबल वे बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक कर रही थीं। इस परिस्थिति के लिए जिम्मेदार ड्रेस डिजाइनर की तो जरूर इस इवेंट के बाद जमकर क्लास लगी होगी।

 

मुंबई(ब्यूरो)। परिणीति चोपड़ा हाल ही में अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक मुश्किल परिस्थिति में फंस गई। जुहू के एक होटल में वे इस इवेंट में शामिल होने के लिए अर्जुन कपूर के साथ आई थीं। 

ड्रेस बनी परेशानी का कारण 


इस दौरान परिणीति ने इतनी तंग ड्रेस पहनी हुई थी कि वे इसमें काफी असहज महसूस कर रही थीं। वे इस ड्रेस को पहनकर बमुश्किल ही चल पा रही थीं, इसलिए उन्होंने बैठे रहना ही मुनासिब समझा। इस दौरान परिणीति देखने को तो चेहरे पर मुस्कान बिखेरे हुई थीं, पर उनकी परेशानी साफ तौर पर देखी जा सकती थी। 

परिणीति नहीं थीं कम्फर्टेबल 

वे बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक कर रही थीं। इस परिस्थिति के लिए जिम्मेदार ड्रेस डिजाइनर की तो जरूर इस इवेंट के बाद जमकर क्लास लगी होगी। 

ये भी पढ़ें: इस वजह से बीच में लटकी दिलजीत दोसांझ की फिल्म


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.