शिल्ट उठाने से मना करने पर चले पत्थर पार्षद का सिर फोड़ा

2019-02-20T06:01:01Z

- वार्ड 16 का मामला, नाली की सफाई करा रहे पार्षद अवनेश पर दो युवकों ने किया तलवार से हमला

- आरोपी युवक की मां ने पार्षद के पिता की उंगली चबाई, पार्षद पक्ष के लोगों ने जमकर काटा हंगामा

बरेली : नाली की गंदगी न उठने पर वार्ड-16 संजय नगर के पार्षद और एक परिवार के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें पार्षद को गंभीर चोटें आई हैं। मामले में एक घंटे तक जमकर हंगामा और पत्थरबाजी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। पार्षद ने छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मामूली बात पर हुआ विवाद

ट्यूजडे सुबह नौ बजे संजय नगर वार्ड छह के पार्षद अवनेश कुमार और उनके पिता ओमकार सिंह नाली की सफाई करा रहे थे। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले भगवान दास और उनके पुत्र शिव शंकर ने शिल्ट तुरंत उठाने को कहा। इस पर पार्षद ने शिल्ट सूख जाने के बाद हटवाने को कहा। आरोप है कि यह सुनते ही शिव शंकर और भगवान दास घर के अंदर से तलवार निकाल लाए और पार्षद पर हमला बोल दिया, जिससे उनका सिर फट गया है। पार्षद को गंभीर चोटें आई हैं।

पार्षद पिता पर भी बोला हमला

अवनेश के पिता ने जब बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो भगवान दास की पत्नी ने उनकी उंगली चबा ली। पार्षद ने फोन से पुलिस को सूचना दी तो एसपी सिटी अभिनंदन सिंह और सीओ थर्ड अशोक मीणा समेत दो गाड़ी से फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी सिटी के समझाने पर दोनों पक्षों के लोग शांत हुए। पुलिस दोनों ही पक्षों को थाने ले आई। अवनेश ने थाना इज्जतनगर में भगवानदास, शिवशंकर, भगवान दास की पत्‍‌नी और दोनों बेटी राधा व रेनू समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हंगामा होता रहा, पत्थर बरसते रहे

पार्षद अवनेश पर हमले की सूचना मिलते ही पार्षद पक्ष के तमाम लोगों ने भगवान दास के घर में पत्थरबाजी कर दी। पत्थर लगने से भगवान दास के घर में खड़ी कार का शीशा भी टूट गया।

क्या कहना है पार्षद का

नाली की शिल्ट तुरंत उठाने के लिए भगवान दास और शिव शंकर बार-बार जोर डाल रहे थे। अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। जब विरोध किया तो तलवार से हमला बोल दिया।

अवनेश कुमार।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.