-कई candidates संग आई भारी भीड़ तो कुछ के साथ थे गिने-चुने समर्थक

-पार्टियों ने प्रत्याशियों से मांगी जुलूस में शामिल भीड़ की वीडियो, बढ़ी चिंता

VARANASI

लास्ट फेज में आठ मार्च को वाराणसी में होने वाली वोटिंग के लिए सोमवार को विभिन्न पार्टी के कई कैंडीडेट्स ने नॉमिनेशन किया। इस दौरान कई कैंडीडेट्स ने भारी भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का एहसास कराया तो कुछ प्रत्याशियों के साथ गिने-चुने ही समर्थक थे जिसने पार्टी की चिंता भी बढ़ा दी। बहरहाल, कई पार्टियों ने कैंडीडेट्स से नॉमिनेशन की वीडियो मांगकर उनकी धुकधुकी बढ़ा दी है।

मुख्यालय रहा गुलजार

डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर पर सुबह से ही भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। कोई जुलूस देखने के लिए आ रहा था तो कोई कैंडीडेट्स के समर्थन में। इसी के साथ ही प्रत्याशियों के नामांकन का क्रम भी स्टार्ट हो गया। दोपहर तीन बजे तक एक-एक कर तमाम नॉमिनेशन हुए। इस दौरान जुलूस की भरमार से डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर गुलजार हो गया था। कई कैंडीडेट्स ने अपनी ताकत दिखाने के लिए पूरी ऊर्जा झोंक दी थी बावजूद इसके अपेक्षित भीड़ न जुटने से उनमें बेचैनी भी दिखी। बहरहाल अब जबकि तमाम पार्टियों ने नामांकन संबंधी भीड़ की वीडियो मांग दी है ऐसे में प्रत्याशी इस बात को लेकर चिंतित दिख रहे हैं कि कहीं कम भीड़ उमड़ने पर पार्टी मुख्यालय में बुलाकर डांट न पड़े।

हुए और एक्टिव

नॉमिनेशन में कम भीड़ पर अब पार्टी नेतृत्व कोई कार्रवाई तो नहीं करेगी लेकिन शीर्षस्थों की नाराजगी से कैंडीडेट्स सांसत में हैं। उनको समझ में नहीं आ रहा है कि पार्टी रिपार्ट पर कोई एक्शन न ले ले। इसको ध्यान में रखकर प्रचार मुहिम में और तेजी से जुट गए हैं। रणनीति के तहत खुद सभा कर रहे हैं और फेमिली के मेंबर्स को डोर-टू-डोर संपर्क करा रहे हैं।

Posted By: Inextlive