पेशेंस ही देती है बॉलिवुड में रहने की ताकत

2013-06-06T15:10:00Z

थ्री ईडियट फेम एक्‍टर शरमन जोशी का कहना है कि मैं मानता हूं कि बड़ा प्रोडक्शन हाउस और बड़ा बजट फिल्म के लिए बेनिफीशियल होते हैं लेकिन आज छोटी फिल्में भी तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं यहां मामला सब फाइनल प्रोडक्ट का होता है

शरमन से जब यह पूछा गया कि आखिर वह साल में एक दो फिल्मों में ही क्यों दिखते हैं तो इस पर वह जवाब देते हैं कि अनफॉच्र्युनिटली बॉलीवुड में पेशेंस बहुत रखना पड़ता है खास बात यह है कि यहां इसे एक क्वॉलिटी के तौर पर देखा जाता है वैसे उन्हें इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि यह क्वॉलिटी उनके पास भरपूर क्वांटिटी में है. शरमन का मानना है कि इस साल उनकी कुछ ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनसे वह यह तो उम्मीद कर ही सकते हैं कि यह साल उनके पिछले साल से कुछ ज्यादा बेहतर होने वाला है. अपने एटिट्यूड, फिल्म्स और किड्स पर उन्होंने खुलकर बात की..
Story comes first

ऑनेस्टली, मैं यह बात मानता हूं कि करियर को लेकर मैं जरा एग्रेसिव हूं. स्क्रिप्ट्स वगैरह पर बहुत ध्यान देता हूं. आप मुझे स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के दौरान हर रोज राइटर या डायरेक्टर के साथ ही पाएंगे. वैसे मैं इससे इनकार नहीं करता हूं कि बड़ा प्रोडक्शन हाउस और बजट फिल्म के लिए बेनिफीशियल होते हैं लेकिन मैं स्टोरी से अपने रोल से किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करता हूं. यह भी सच है कि प्रोडक्शन हाउस मेरे लिए मैटर नहीं करता है. हम देख ही रहे हैं कि कैसे छोटी छोटी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा स्कोर कर रही हैं. असल में मामला सब फाइनल प्रोडक्ट का होता है.
No romancing around!
हां, यह सच है कि मैंने आज तक ऐसी कोई  भी फिल्म नहीं की है जिसमें मैंने रोमांस किया हो, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मुझे आज की जेनरेशन पसंद नहीं है. हालांकि कुछ ऐसी फिल्में मैंने की भी थीं अनफॉच्र्युनिटली वे चली नहीं इसलिए लोग उन्हें भूल गए. लोगों को सिर्फ रंग दे बसंती और 3 ईडियट्स ही याद है. मुझे उम्मीद है कि मैं भी किसी दिन एक लव स्टोरी का हिस्सा बनूंगा. अगर सारी चीजें अपने मुताबिक होती रहीं तो जल्दी ही मैं एक रोमांटिक फिल्म में भी दिख सकता हूं.
Donning the producer's hat
मेरे में इतना टैलेंट नहीं है कि मैं कोई स्क्रिप्ट लिख सकूं...हंसते हुए... वैसे हां मैं प्रोड्यूसर हो तो जरूर सकता हूं लेकिन यह कम से कम 10 साल के बाद पॉसिबल है. प्रोडक्शन में जाने से पहले मुझे पैसों की जरूरत पड़ेगी इसलिए फिलहाल मैं अपनी बॉक्स ऑफिस पोजीशन इंप्रूव करने के डायरेक्शन में काम कर रहा हूं.
Kiddie connect
मेरे तीन बच्चे हैं और खाली वक्त में मैं उन्हीं के साथ रहना पसंद करता हूं. वह स्ट्रेस के लिए परफेक्ट एंटीडोट हैं. इन दिनों उनकी छुट्टियां चल रही हैं और हम मजे कर रहे हैं. मैं पार्टीज में जाने से अवॉएड करता हूं क्योंकि सच कहूं तो किसी पार्टी में जाने के अलावा फैमिली के साथ वक्त बिताना मुझे ज्यादा अच्छा लगता है. मैं इसमें कंफर्टेबल फील करता हूं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.