- सेक्स रैकेट का पटना पुलिस ने किया खुलासा

- एक दलाल को किया गिरफ्तार, दो लड़कियों को कराया मुक्त

PATNA : इस नर्क में कौन आना चाहता है साहब लेकिन क्या करूं, भोली थी जो उसकी बातों को समझ नहीं पाई। आज भुगत रही हूं। लेकिन भगवान पर भरोसा है। जिसने इस दलदल में धकेला है वो कभी सुखी नहीं रहेगा। पाप लगेगा पाप। ये बोल उस नाबालिग के हैं जिसे देह व्यापार के जुर्म में कंकड़बाग की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके साथ एक और नाबालिग और उस शख्स को भी अरेस्ट किया है जिसने दोनों नाबालिगों को बहला फुसलाकर इस गंदे काम में लगाया था। इस शख्स का नाम है धीरज कुमार उर्फ शर्मा जी।

दरअसल, राजधानी के अलग-अलग इलाकों में चोरी छिपे चल रहे सेक्स रैकेट के खुलासे और इनमें शामिल लोगों को पकड़ने के लिए एसएसपी ने निर्देश दिया था। इसी बीच एसएसपी मनु महाराज को पीसी कॉलोनी में गायत्री मंदिर के पास एक युवक को दो युवतियों के साथ देखे जाने की सूचना मिली।

शास्त्रीनगर में मिली एक और लड़की

एसएसपी के निर्देश पर कंकड़बाग थाने की पुलिस टीम अलर्ट हुई। युवक और युवतियों की गतिविधियों को पुलिस ने संदिग्ध पाया। इसके बाद सभी को कब्जे में लिया। गिरफ्त में आए धीरज से पुलिस ने पूछताछ की। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर शास्त्रीनगर थाना से एक और लड़की को बरामद किया। जिसे शातिर ने अपने चंगुल में फंसा रखा था।

वेस्ट बंगाल को बना रखा था सेफ जोन

पूछताछ के दौरान धीरज ने पुलिस के सामने कई राज खोले। उसने वेस्ट बंगाल को सेफ जोन बना रखा था। मानव तस्करी के तहत वेस्ट बंगाल की अलग-अलग जगहों से लड़कियों को वह पटना लाता था। इसके बाद जबरन उनसे देह व्यापार कराता था।

Posted By: Inextlive