एसएसपी से मिला रोहित हत्याकांड में नामजद प्रशांत का परिवार

कहा घटना वाली रात घर पर था बेटा, सीसीटीवी फुटेज तक घर से ले आयी पुलिस

PRAYAGRAJ: पीसीबी हास्टल में रोहित शुक्ला नामक पूर्व छात्र की हत्या में प्रंशात उपाध्याय की गिरफ्तारी बताकर पीठ थपथपाने वाली पुलिस अब बैकफुट पर आ जाने की स्थिति में पहुंच गयी है. मंगलवार को प्रशांत के फैमिली मेम्बर्स एसएसपी मिले और बताया कि बेटा घटना वाली रात घर पर ही था. इसकी पूरी डिटेल सीसीटीवी फुटेज में मौजूद है. पुलिस उसकी फर्जी गिरफ्तारी दिखा रही है. उसे घर से उठाकर लाया गया था. उसे गिरफ्तार करने के लिए घर पहुंची पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के साथ पेन ड्राइव तक उठा ले गयी थी. पुलिस ने प्रशांत की मां को जांच के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

परिवार के साथ पहुंची वाराणसी के खुजरी गोला पांडेयपुर निवासी रेखा उपाध्याय ने कहा कि उसका बेटा प्रशांत वारदात की रात वह घर पर वाराणसी में था. इसके सुबूत डेटवाइज सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज हैं. आरोप लगाया कि प्रशांत को पुलिस वाराणसी घर से पूछताछ के लिए उठा ले आयी थी. पुलिस उस कैमरे की डीवीडी और उसमें लगी पेन ड्राइव भी उठा ले गयी. बाद में पता चला कि शशांक को पुलिस ने तमंचे के साथ बस स्टैंड से गिरफ्तार किया जाना दिखाया है.

प्रशांत के खिलाफ रोहित शुक्ला मर्डर केस में नामजद रिपोर्ट दर्ज है. उसके परिजनों ने तहरीर दी है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच प्रभारी को सौंपी जाएगी.

अतुल शर्मा, एसएसपी प्रयागराज

Posted By: Vijay Pandey