दिल्ली की युवती ने लगाया आरोप,

कर्नलगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती, इलाहाबाद बुलाकर बनाया शिकार

ALLAHABAD: हाल ही में पीसीएस अफसर बने गाजीपुर के रूपेश कुमार आंनद रेप केस में फंस गए हैं। दिल्ली की एक युवती ने उनपर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पीसीएस अफसर ने इलाहाबाद में कम्पटीशन की तैयारी के दौरान युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर बाद में जबरन रेप किया। युवती ने कर्नलगंज थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दोस्ती के लिए भेजा था रिक्वेस्ट

पुलिस को दी गई तहरीर में दिल्ली के मुखर्जी नगर की रहने वाली युवती ने बताया है कि इलाहाबाद में रहकर कम्पटीशन की तैयारी करने वाले गाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के नंदगंज निवासी रूपेश कुमार आनंद का 19 मार्च को सेल्स टैक्स विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर चयन हुआ। युवती ने फेसबुक पर दोस्ती के लिए फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, जिसे पीसीएस ऑफिसर ने एक्सेप्ट कर लिया और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

इलाहाबाद बुलाकर बनाया बंधक

युवती का आरोप है कि पीसीएस ऑफिसर ने उसे इलाहाबाद बुलाया और एक होटल में ले गया। जहां बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया। विरोध करने पर मारा-पीटा। जब शिकायत की तो उसे जबर्दस्ती वापस भेज दिया। 16 अप्रैल को पीसीएस अफसर ममफोर्डगंज में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे तो युवती भी दिल्ली से इलाहाबाद पहुंच गई। वह सीधे समारोह में पहुंची और जमकर हंगामा किया।

पुलिस के पास पहुंचे दोनों पक्ष

मामला बढ़ा तो इसकी सूचना एसपी सिटी राजेश यादव को दी गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। पीसीएस अफसर का कहना था कि प्रतियोगी छात्रा जबरन शादी करने के लिए दुराचार का आरोप लगा रही है। मामले का हल न निकलने पर युवती की तहरीर पर पुलिस ने पीसीएस ऑफिसर के खिलाफ दुराचार व मारपीट करने का मामला दर्ज करा दिया है।

जांच के बाद खुलेगा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। चूंकि पीसीएस अफसर और युवती दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, इसलिए इसकी तह में जाना जरूरी है। पुलिस का दावा है कि जांच से पूरे मामले की हकीकत सामने आ जाएगी।

Posted By: Inextlive