- उम्मीदवारों के लाव-लश्कर के साथ आए वाहनों से लगा जाम

- कई घंटों तक जाम से जूझते रहे शहरवासी, व्यवस्थाएं हो गई फेल

Meerut । नगर निकाय चुनाव के नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन महापौर और पार्षद पद के उम्मीदवारों के जुलूस ने शहर की रफ्तार को थाम दिया। सुबह दस बजे से दोपहर तीन बजे तक शहर में भयंकर जाम लगा रहा। जिससे शहरवासी जाम से जूझते नजर आए। कई स्कूली बच्चे भी जाम में फंस गए। जाहिर तौर पर यातायात पुलिस के सारे इंतजाम जुलूस के आगे फेल हो गए।

बड़े वाहनों से लगा जाम

गौरतलब है कि नामांकन के अंतिम दिन प्रत्याशी लाव-लश्कर के साथ पर्चा भरने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे। जिससे प्रत्याशियों के जुलूस में चल रहे बड़े- बड़े वाहनों से शहर में जाम लग गया। जिससे हापुड़ अड्डा, ईव्ज चौपला, बच्चा पार्क, खैर नगर, बेगमपुल, ईस्टर्न कचहरी रोड, एसएसपी आफिस, पुलिस लाइन, मेरठ कालेज कमिश्नरी चौराहा आदि चौराहों पर जाम लग गया। कई घंटों तक लोग जाम से जूझते रहे।

मुश्किल से खुलवाया जाम

एसएसपी बंगले के सामने बसपा प्रत्याशियों के काफिला निकला तो वहां पर जाम लग गया। एसएसपी के गेट के बाहर जाम लगते ही पुलिस के हाथ पैर फूल गए। बंगले में तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह से जाम को खुलवाया।

जाम से निपटने के लिए हर चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात की थी। लेकिन जुलूस में वाहनों की काफी संख्या रही। जिससे जाम की नौबत आई।

-संजीव वाजपेई, एसपी ट्रैफिक

Posted By: Inextlive