RANCHI: दैनिक जागरण व जिलेट गार्ड की ओर से रविवार को जयप्रकाश नगर, रोड नंबर 2, चूना भट्ठा चौक स्थित एक्मे क्लासेज में सफलता अपनी मुट्ठी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें पर्सनैलिटी डेवलपमेंट को लेकर मिलने वाले टिप्स को लेकर स्टूडेंट्स एक्साइटेड थे। मॉडरेटर राजू ने स्टूडेंट्स को बताया कि कैसे वो पर्सनैलिटी डेवलप कर सकते हैं। शेव और क्लोथिंग भी किसी कैंडिडेट के लिए जॉब पाने में अहम रोल प्ले करता है। चूंकि इंटरव्यू के लिए हमेशा फार्मल ड्रेस होना चाहिए। एक्मे के डायरेक्टर निशांत यादव ने कहा कि स्टूडेंट्स को ऐसे इवेंट्स से कुछ नया सीखने को मिलता है।

ऑनलाइन टेस्ट का मिला सर्टिफिकेट

इवेंट शुरू होते ही स्टूडेंट्स का रजिस्ट्रेशन किया गया। इसमें स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन और ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन कराया। इसके बाद स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन टेस्ट भी दिया, जिसमें काफी संख्या में स्टूडेंट्स ने अच्छा स्कोर भी किया। इसके बाद स्टूडेंट्स से भी कुछ सवाल पूछे गए। वहीं कुछ स्टूडेंट्स के डाउट्स को भी मॉडरेटर ने क्लियर किया। इतना ही नहीं, ऑनलाइन टेस्ट देने वालों को सर्टिफिकेट भी स्टूडेंट्स के मेल पर भेज दिया गया।

शेव करने से सामने वाला करता है नोटिस

इंस्टीट्यूट कैंपस में ही शेविंग बूथ बनाए गए थे, जहां पर स्टूडेंट्स ने आकर शेव किया। वहीं स्टूडेंट्स ने शेव करने के बाद खुद में बदलाव भी महसूस किया। उन्हें बताया गया कि बढ़ी हुई दाढ़ी आजकल फैशन में है, लेकिन शेव करके जाने से सामने वाले के सामने अच्छी इमेज बनती है।

Posted By: Inextlive