- सभी लोग खाना खाकर सो रहे थे, तभी हुई घटना

- दो मंजिला मकान में सीढ़ी लगाकर घर के आगन में उतरे थे चोर

सभी लोग खाना खाकर सो रहे थे, तभी हुई घटना

- दो मंजिला मकान में सीढ़ी लगाकर घर के आगन में उतरे थे चोर

HANDIYA(JNN):HANDIYA(JNN): हंडिया थाना क्षेत्र के गोढ़री गांव में चोरों ने पेट्रोल पंप मैनेजर के घर धावा बोलकर लाखों का माल पार कर दिया। सुबह घर वाले सोकर उठे तो घर का सामान अस्त व्यस्त देख उन्हें चोरी की जानकारी हुई। इससे उनमें हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस ने दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की, लेकिन चोरों का सुराग हाथ नहीं लगा।

ताला तोड़कर दिया घटना को अंजाम

गोढ़री निवासी शिवकान्त पाण्डेय पुत्र हरिहर नाथ पाण्डेय उढ़ीसा में एक पेट्रोल पम्प के मैनेजर है। घर पर एक बेटा परिवार समेत रहता रहता है। बताते हैं कि गुरुवार की देर रात बेटा विनय पाण्डेय पत्नी समेत रात में खाना खा कर एक कमरे मे सो गया। दोनों घर के मेन गेट पर लगे लोहे के दरवाजे में ताला लगा कर सो रहे थे। देर रात होते ही अज्ञात चोरो ने दो मंजिला मकान मे सीढ़ी लगाकर घर के आंगन में उतर कर घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ कर घर में घुस गये और एक कमरे में सो रहे युवक के कमरे को बाहर से ताला बन्द कर घर मे रखे म् बाक्स व दो अटैची मे रखे भ्0 हजार नकद व घर की महिलाओं के लगभग दस लाख रुपये के गहने, कपड़े को उठा ले गये। घर से लगभग सौ मीटर दूर चोरों ने बाक्स च अटैची का ताला तोड़कर सारा सामान उठा ले गये।

पुलिस को दी सूचना

शुक्रवार की सुबह सो कर उठी विनय की पत्नी ने घर में बिखरा सामान देख कर घर में घुसकर देखा तो घर में रखे बाक्स व अटैची गायब था यह देख शोर मचाया। शौच को गये ग्रामीणों ने गांव के बाहर बिखरा सामान देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए विनय की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

Posted By: Inextlive