- मास्टर कालोनी ब्रह्मपुरी की रहने वाली युवती की भगवतपुरा में रहने वाले एक युवक से थी दोस्ती

- मित्रता में युवती के फोटो खींचकर कर रहा था ब्लैकमेल, पैसों की मांग कर रहा था सरफिरा युवके

- 26 नवंबर को थी युवती की शादी, एक दिन पहले वाट्सअप पर फोटो भेजकर तुड़वा दिया रिश्ता

- युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा है आरोपी और पुलिस भी नहीं कर रही थी कार्रवाई

Meerut: पहले युवती से दोस्ती की। फिर विश्वास में लेकर मोबाइल से फोटो खींचकर अपने पास सेव कर लिए। फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल। ख्म् नवंबर को युवती की शादी थी, लेकिन एक दिन पहले वाट्सअप से ससुराल में फोटो भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी फोटो डाल दिए। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीडि़ता थाने में ठोकरें खाने के बाद एसएसपी के दरबार में पहुंची। यहां अपनी आपबीती बताई। एसपी क्राइम ने थाना ब्रह्मपुरी को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया। साइबर सेल को भी मामले की जांच के लिए आदेश दिया है।

क्या है मामला

ब्रह्मपुरी की मास्टर कालोनी की रहने वाली युवती ने एसपी क्राइम को बताया कि वह चार साल पहले शास्त्री की कोठी के पास वह कोचिंग पढ़ने जाती थी, जहां उसकी सुमित पुत्र खेमचंद्र निवासी भगवतपुरा, ब्रह्मपुरी से दोस्ती हो गई। कुछ समय तक सबकुछ ठीक रहा। सुमित ने मोबाइल में फोटो भी खींच लिए। इसके बाद ब्लैकमेलिंग करनी शुरू कर दी।

वाट्सएप का यूज

अपने से दूर जाने के लिए उसने जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने बताया कि माता-पिता की सहमति से उसका मुजफ्फरनगर से रिश्ता हो गया। ख्म् नवंबर को युवती की शादी थी। आरोप है कि ख्भ् नवंबर को सुमित ने ससुरालियों को फोन करके उसे बदनाम कर दिया। सारे फोटो वाट्सअप पर भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। फेसबुक पर भी फोटो अपलोड करने का आरोप लगाया गया है।

धमकी दे रहा है सुमित

पीडि़ता ने बताया कि सुमित ने ससुरालियों से झूठ कहा है कि मैं अपने रिश्ते से नाखुश हूं, परिजनों के दबाव में शादी कर रही हूं, लेकिन यह सारी बात गलत है। मैं अपनी मर्जी से मुजफ्फरनगर में शादी कर रही थी, लेकिन झूठे सुमित ने उसका रिश्ता तुड़वा दिया है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी मुझे और मेरे परिवार को धमकी दे रहा है। उसका कहना है कि तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, मैं इस इलाके का डॉन हूं। एसपी क्राइम ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए है। साइबर सेल पर भी मामले की जांच करने के लिए आदेशित किया है।

और करा लिए हस्ताक्षर

पीडि़त युवती ने बताया कि सुमित ने उसको अभी कुछ दिन उसके साथ खींचे गए फोटो लेने के लिए बुलाया था, मैं चली गई थी वहां पिस्टल की नोक पर सुमित ने मेरे फर्जी हस्ताक्षर तक करा लिए, इतना ही नहीं कहा यदि पुलिस से शिकायत की तो जान से मार दूंगा। आरोपी सुमित पर नाजायज ढंग से धन मांगने का भी आरोप लगाया है।

Posted By: Inextlive