नाना विकास बहल के बाद अब इस सिंगर पर भी लगे यौन शोषण के आरोप

2018-10-08T12:12:44Z

'मी टू' कैम्पेन के तहत कई लोग सामने आ रहे हैं और अपने साथ घटित एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। इसी मुहिम के तहत अब सामने नाम आया है सिंगर कैलाश खेर का।

features@inext.co.inKANPUR: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे 'मी टू' कैम्पेन के ताजा शिकार बने हैं सिंगर कैलाश खेर जिनपर एक महिला फोटो जर्नलिस्ट ने आरोप लगाया है कि जब वह 2006 में अपनी एक महिला साथी के साथ उनका इंटरव्यू करने गई थी तब कैलाश ने उनका सेक्सुअल हैरसमेंट करने की कोशिश की थी।ये है आरोप  अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में उन्होंने बताया कि वह अपनी साथी के साथ इंटरव्यू के लिए कैलाश की तस्वीरें करने गई थीं। कैलाश दोनों महिलाओं के बीच में बैठ गए और अपना हाथ उनकी जांघों पर रखने लगे। कमरे में की बदतमीजीउस महिला फोटो जर्नलिस्ट ने मॉडल-एक्टर जुल्फी सैयद पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया है कि एक क्रूज लाइनर पर वह कुछ जर्नलिस्ट्स के साथ एक शूट के लिए गई थीं। वह अपना फोन जुल्फी के कमरे में चार्जिंग पर लगा गई थीं पर जब वह उसे लेने गईं तो इस एक्टर ने उनके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी पर मौका मिलते ही वह वहां से भाग निकलीं।  हालांकि, अगले दिन जुल्फी ने इस हरकत के लिए उनसे माफी मांगी थी। 

features@inext.co.in

KANPUR: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे 'मी टू' कैम्पेन के ताजा शिकार बने हैं सिंगर कैलाश खेर जिनपर एक महिला फोटो जर्नलिस्ट ने आरोप लगाया है कि जब वह 2006 में अपनी एक महिला साथी के साथ उनका इंटरव्यू करने गई थी तब कैलाश ने उनका सेक्सुअल हैरसमेंट करने की कोशिश की थी।

ये है आरोप 

अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में उन्होंने बताया कि वह अपनी साथी के साथ इंटरव्यू के लिए कैलाश की तस्वीरें करने गई थीं। कैलाश दोनों महिलाओं के बीच में बैठ गए और अपना हाथ उनकी जांघों पर रखने लगे। 

कमरे में की बदतमीजी

उस महिला फोटो जर्नलिस्ट ने मॉडल-एक्टर जुल्फी सैयद पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया है कि एक क्रूज लाइनर पर वह कुछ जर्नलिस्ट्स के साथ एक शूट के लिए गई थीं। वह अपना फोन जुल्फी के कमरे में चार्जिंग पर लगा गई थीं पर जब वह उसे लेने गईं तो इस एक्टर ने उनके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी पर मौका मिलते ही वह वहां से भाग निकलीं।  हालांकि, अगले दिन जुल्फी ने इस हरकत के लिए उनसे माफी मांगी थी। 

ये भी पढ़ें: अपनी इस फिल्म के डायरेक्टर पर कंगना का यौन शोषण का आरोप, कहा- 'मुझे कसकर पकड़ करते थे ये'


Posted By: Swati Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.