इन एक्‍ट्रेसेस ने बोल्‍ड सींस के साथ की बॉलीवुड में इंट्री

2014-12-02T16:00:40Z

किसी भी नई एक्‍ट्रेस के लिये बॉलीवुड में इंट्री करना इतना आसान नहीं होता है इसके चलते बीटाउन की ज्‍यादातर एक्‍ट्रेस की पहली मूवी कई बातों के लिये सुर्खियों में रही हालांकि इन सभी फिल्‍मो में एक कॉमन चीज भी सामने आई और वो है इनका बोल्‍ड अवतार तो आइये जानते हैं कौन हैं वो एक्‍ट्रेस

मनारा (जिद मूवी)
अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा अपनी डेब्यू मूवी 'जिद' को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी यह इरोटिक-थ्रिलर मूवी है. जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड सींस किये हैं. हालांकि इस मूवी के पोस्टर में तो वह टॉपलेस हो गई थीं, लेकिन उनका यह सिलसिला सिर्फ पोस्टर तक ही सीमित नहीं रहा. मनारा ने मूवी के अंदर भी काफी इंटिमेट और सेक्स सीन किये हैं. मनारा ने फिल्म के को-स्टार करनवीर शर्मा के साथ बेझिझक सेक्स सींस दिये हैं. फिलहाल अपनी जिद मूवी में मनारा ने बोल्ड अवतार दिखाकर इस लाइन को और आगे बढ़ा दिया है.
माही गिल ('Dev D')
माही गिल की डेब्यू मूवी 'Dev D' थी. जिसमें उन्होंने अपने को-स्टार अभय देओल के साथ कई सेक्स सींस किये. हालांकि यह फिल्म क्लॉसिक बंगाली नॉवेल देवदास से एडॉप्ट की गई थी. इसके बाद माही गिल पर बोल्ड एक्ट्रेस की मुहर सी लग गई. तिंग्मांशु धूलिया की 'साहिब, बीबी और गैंग्सटर' में रणदीप हुड्डा के साथ माही गिल के कई इंटिमेट सींस थे. इसके अलावा राम गोपाल वर्मा की कांट्रोवर्शियल मूवी नाट ए लव स्टोरी में भी माही गिल ने अपने बोल्ड अवतार से फैंस को दीवाना बनाया.
प्रीति देसाई (Shor In the City)
अब हम बात करते हैं प्रीति देसाई की, जोकि फार्मर मिस ग्रेट ब्रिटेन रह चुकी हैं. प्रीति ने Shor In the City मूवी में काफी बोल्ड सींस किये थे. ऑन्स्क्रीन पर अपने को-स्टार शेंदिल रामामूर्ति के साथ उन्होंने काफी इंटिमेट सींस किये थे.
अदिति राव (Yeh Saali Zindagi)
सुधीर मिश्रा की 'Yeh Saali Zindagi' में अपनी अदाओं से अदिति राव ने सबको अपना दीवाना बना दिया. आपको बताते चलें कि इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार अरुणोदय सिंह के साथ इस मूवी में सबसे ज्यादा किस करने का रिकॉर्ड बनाया था. अदिति ने करीब 22 लिपलॉक किस किये थे.
बिपासा बसु (Ajnabee)
बॉलीवुड की बिंदास गर्ल के नाम से फेमस बिपासा बसु ने भी अपनी डेब्यू मूवी में काफी बोल्ड अवतार दिखाया था. अब्बास मस्तान की Ajnabee में बिपासा ने एक मैरडि वूमेन का रोल प्ले किया था, जो कि अपने पति के दोस्त के साथ अवैध संबंध में बंध जाती है. इस मूवी में बिपासा ने काफी बोल्ड सींस दिये थे. आपको बता दें कि इस मूवी के लिये बिपासा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था. इसके बाद आई फिल्म जिस्म में भी बिपासा ने अपने को-स्टार और एक्स ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम के साथ इंटिमेट सींस दिये थे.
मल्लिका शेरावत (Murder)
साल 2003 में आई फिल्म Khwahish से मल्लिका को पहचान मिलनी शुरु हुई. यह फिल्म काफी कंट्रोवर्शियल भी रही थी. इस फिल्म में 17 किस सीन देकर मल्लिका ने सनसनी मचा दी थी. इसके बाद साल 2004 में मर्डर मूवी ने तो मल्लिका को सिने स्टार बना दिया. इस मूवी में इमरान हाशमी के साथ अपने इंटीमेट सींस को लेकर मल्लिका काफी सुर्खियों में आ गईं थी.
कैटरीना कैफ (Boom)
कैटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म Boom से बॉलीवुड में इंट्री की थी. इस फिल्म में कैटरीना ने काफी बोल्ड अंदाज दिखाया. फिल्म में बैड ब्वॉय बने गुलशन ग्रोवर के साथ कैटरीना के इंटिमेट सींस काफी चर्चा में रहे थे.
तनुश्री दत्ता (Aashiq Banaya Aapne)
फिल्म Aashiq Banaya Aapne से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली तनुश्री दत्ता ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सींस किये थे. इस मूवी में उनके को-स्टार इमरान हाशमी थे.
उदिता गोस्वामी (Paap)
साल 2003 में आई Paap मूवी उदिता गोस्वामी की डेब्यू मूवी थी. महेश भट्ट द्वारा निर्देशित रोमांटिक और थ्रिलर मूवी Paap में जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी के काफी इंटिमेट सींस थे.

Hindi News from Bollywood News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.