-सहारनपुर निवासी ठेकेदार के साथ हुई वारदात

BAREILLY: ऑटो से अयूब खां चौराहा जा रहे ठेकेदार की जेब को काटकर जेबकतरे ने पचास हजार रुपए पार कर दिए। रुपयों को लेकर भाग रहे जेबकतरे का ठेकेदार ने पीछा किया, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। पीडि़त ठेकेदार ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ऑटो में ही कट गई थी जेब

सहारनपुर निवासी पीडि़त ठेकेदार सुनील कुमार चौधरी पोस्टल एंड टेक्निकल फर्म में काम करता है। संडे को वह फर्म के जेई सुंदरलाल से मिलने बरेली आया था। जंक्शन से ऑटो में बैठा। जिसमें पहले से ही 1 महिला, 2 युवक और ड्राइवर आगे और पीछे की सीट पर पीली शर्ट पहने एक युवक बैठा था। पीडि़त के मुताबिक जब वह अय्यूब खां के चौराहे के निकट स्थित विशाल मेगामार्ट के सामने पहुंचा तो ड्राइवर ने कुतुबखाना पहुंचने को कहा। ऑटो रुकने से पहले ही साथ में बैठा युवक नीचे उतर गया। सुनील को आशंका हुई जेब देखी तो कट चुकी थी।

खुर्रम गोटिया तक किया पीछा

उसने युवक को दौड़ाया। युवक कुछ दूर पर खड़े साथी की बाइक से भागने लगा। ठेकेदार चिल्लाने लगा तो एक बाइक सवार ने गाड़ी रोक दी ठेकेदार को बैठा लिया और जेबकतरे का पीछा किया। खुर्रम गोटिया पर बाइक पर बैठे ही पीछे से आगे की बाइक पर बैठे जेबकतरे को पकड़ लिया। लेकिन बाइक बैलेंस बिगड़ने से दोनों बाइक गिर पड़ी। जिससे ठेकेदार के दोनों हाथ जख्मी हो गए ओर जेबकतरा का मोबाइल गिर पड़ा। इतने में जेबकतरा और उसका साथी बाइक और मोबाइल छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक और मोबाइल को कब्जे में ले लिया।

Posted By: Inextlive