- पब्लिक ने घेरा, स्कूटी छोड़ फरार हुए मनचले

- पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

Meerut: सदर थाना क्षेत्र स्थित जीआईसी के निकट दो स्कूटी सवार मनचलों ने छात्रा के ऊपर बस इस लिए तमंचा तान दिया कि उसने छेड़छाड़ का विरोध किया था। छात्रा के शोर मचाने पर पब्लिक को इकट्ठा होता देख दोनों युवक स्कूटी को छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

तीन दिन से कर रहा था परेशान

शास्त्रीनगर निवासी छात्रा खालसा इंटर कॉलेज में पढ़ती है। बताया गया कि पिछले तीन दिनों से एक युवक छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था। शुक्रवार की दोपहर छात्रा कॉलेज से घर लौट रही थी। इसी बीच युवक अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर आया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा।

तान दिया तमंचा

जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके उपर तमंचा तानकर भयभीत करने की कोशिश की। तमंचा देखकर छात्रा जोर से चिल्लाई, जिस पर भीड़ एकत्र होने लगी। अपने को घिरता देख दोनों युवक स्कूटी छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में ले लिया।

डॉक्यूमेंट के आधार पर चला पता

पुलिस ने स्कूटी के पेपर के आधार पर सोतीगंज निवासी नसीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उसके घर गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

युवक द्वारा छात्रा के ऊपर ईट फेंकने की तहरीर आई थी। जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गजेन्द्र पाल यादव, इंस्पेक्टर सदर थाना

Posted By: Inextlive