पीएम ने वाराणसी में शुरू किया बीजेपी मेंबरशिप कैंपेन कहा 'न्यू इंडिया' आगे बढ़ने की दहलीज पर

2019-07-06T16:33:13Z

प्रधानमंत्री ने शनिवार को अपने लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू किया है। यह मुहिम सभी वर्ग के लोगों को भगवा दल से और जोड़ेगी। इसके साथ ही पीएम ने यहां हवाई अड्डे के बाहर पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की एक प्रतिमा का अनावरण किया।

वाराणसी (यूपी) (पीटीआई)। लोकसभा चुनाव के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी का यहां पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के राज्य इकाई प्रमुख महेंद्र नाथ पांडे ने स्वागत किया।
लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण

इस दाैरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे के बाहर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की एक प्रतिमा का अनावरण किया।इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री और सुनील शास्त्री उपस्थित थे। इसके अलावा पूर्व पीएम के रिश्तेदार और उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी मौजूद थे।
वृक्षारोपण अभियान आनंद कानन भी शुरू किया
पीएम ने शास्त्री जी की मूर्ति का अनावरण करने के बाद वृक्षारोपण अभियान आनंद कानन शुरू किया और भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। सदस्यता अभियान का शुभारंभ पार्टी के संस्थापक, श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 118 वीं जयंती के अवसर पर हुआ।पीएम ने एक सभा संबोधित करते हुए 2018-20 के बजट पर भी विचार व्यक्त किए है।
सदस्यता अभियान शुरू करने का अवसर मिला
पीएम मोदी ने कहा कि काशी की धरती से, मैं पार्टी के प्रत्येक समर्पित कार्यकर्ता को शुभकामनाएं देता हूं। आज मुझे काशी से भाजपा के सदस्यता अभियान को शुरू करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि यह भगवा पार्टी को मजबूत करेगा। इसके अलावा पीएम ने आगामी वर्षों में भारत के विकास पथ को लेकर लोगों को अपने विचार से अवगत कराया।

भारत 'नया भारत' आगे बढ़ने की दहलीज पर है

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने केंद्रीय बजट के प्रावधानों का जिक्र करते हुए कहा कि 'नया भारत' आगे बढ़ने की दहलीज पर है।ऐसे में 5000 अरब डालर की अर्थव्यवस्था के बारे में सबको जानना बहुत जरूरी है, क्योंकि कुछ लोग हम भारतीयों की ताकत पर शक कर रहे हैं। उनका कहना है कि भारत के लिए ये लक्ष्य प्राप्त करना बहुत मुश्किल है।
 डाॅक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती, पीएम मोदी व अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि
पीएम नरेंद्र मोदी का यह दूसरा वाराणसी दौरा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा वे लोग पेशेगत रूप से निराशावादी हैं। संसदीय चुनावों में जीत के बाद यह पीएम मोदी का दूसरा वाराणसी दौरा है। पीएम माेदी ने जीत के बाद मतदाताओं को धन्यवाद देने के लिए 27 मई को वाराणसी का दौरा किया था। पीएम नरेंद्र माेदी ने लगातार दूसरी बार यह लोकसभा सीट जीती है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.