-नरउर में भीड़ को स्कूल से दूर रखने के लिए फोर्स को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

-सड़क के दोनों तरफ बैरीकेड पर चढ़े रहे लोग, किया हर-हर महादेव का उद्घोष

varanasi@inext.co.in
VARANASI : नरउर गांव के बाहर पीएम को देखने के लिए हजारों की भीड़ जुटी रही। भीड़ के मद्देनजर प्रशासन ने पहले से ही रोड के दोनों तरफ बैरीकेडिंग करा रखी थी। आसपास के कई गांवों के लोग अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री को करीब से देखने के लिए काफी देर से खड़े थे। उन्हें कार्यक्रम स्थल से दूर रखने में फोर्स के पसीने छूट गए।

नरउर में बना था भव्य प्रवेश द्वार

नरउर ग्राम सभा की तरफ से पीएम की अगवानी के लिए गांव के प्रवेश पर भव्य द्वार बनवाया गया था। गांव के भीतर भी स्कूल के आसपास काफी दूर तक बैरीकेडिंग कराई गई थी। फोर्स की ड्यूटी स्कूल के आसपास के अलावा खेतों तक लगाई गई थी।

कच्चे रास्तों से स्कूल तक पहुंचे लोग

हाईवे से गांव में जाने वाले सभी रास्तों पर बैरीकेड लगाए गए थे। मगर लोग कहां मानने वाले थे। गांव के कच्चे रास्तों से होते हुए तमाम लोग स्कूल तक पहुंच गए थे। पीएम के आने से पहले फोर्स ने इन्हें काफी मशक्कत से हटाया। इन्हें बैरीकेड के बाहर कर दिया गया।

हाथ जोड़कर किया अभिनंदन

पीएम के आने से ठीक आधा घंटा पहले मोहनसराय बाईपास पर सभी वाहनों का आवागमन रोक दिया गया था। पीएम की फ्लीट पहुंचते ही बैरीकेड के दोनों तरफ खड़े लोगों ने हर-हर महादेव के उद्घोष से स्वागत किया। काले रंग की लैंड क्रूजर में बैठे पीएम ने सभी का हाथ जोड़कर अभिनंदन किया और काफिला स्कूल की तरफ बढ़ गया।

Posted By: Inextlive