एम के स्टालिन ने तमिलनाडु सीएम पद की ली शपथ, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

द्रविड़ मुनेत्र कषगम अध्यक्ष मुथुवेल करुणानिधि स्टालिन ने शुक्रवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की। इस अवसर पर पीएम मोदी ने उन्हें बधाई दी।

Updated Date: Fri, 07 May 2021 03:48 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले द्रविड़ मुनेत्र कषगम(डीएमके) प्रमुख एम के स्टालिन को बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में कहा, &तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर (MK Stalin) एम के स्टालिन को बधाइयां।&य शपथ ग्रहण करने के बाद एमके स्टालिन ने अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी। 68 वर्षीय स्टालिन ने पहली बार मुख्यमंत्री के रूप में पद ग्रहण किया है।

Congratulations to Thiru @mkstalin on being sworn-in as Tamil Nadu Chief Minister.

— Narendra Modi (@narendramodi) May 7, 2021


स्टालिन के अलावा 34 मंत्रियों ने भी शपथ ली
तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थिति राजभवन में डीएमएक अध्यक्ष एमके स्टालिन के अलावा 34 मंत्रियों ने भी शपथ ली। परंपरागत रूप से अधिकांश मंत्री भगवान के नाम पर शपथ लेते हैं। हालांकि स्टालिन मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों ने अंतरात्मा के नाम में यह शपथ ली। उन्हें चेन्नई के राजभवन में राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने पद की शपथ दिलाई।
सीएम कोरोना राहत के रूप में हर परिवार को देंगे मदद
स्टालिन कई पोर्टफोलियो रखेगें जिसमें होम, जनरल एडमिनिस्ट्रेशन, स्पेशल इनिशिएटिव्स, स्पेशल प्रोग्राम इंप्लीमेंटेशन एंड वेलफेयर ऑफ डिफरेंटली-एबल्ड पर्सन्स शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री की शपथ लेते ही एम के स्टालिन ने कोरोना राहत के रूप में हर परिवार को 4,000 रुपये देने के आदेश पर हस्ताक्षर किए है।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.