PM Modi शाम 6 बजे देश को करेंगे संबोधित, ट्विटर पर लिखा 'आप जरूर जुड़ें'

Updated Date: Tue, 20 Oct 2020 05:56 PM (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश की जनता को संबोधित करेंगे। पीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

नई दिल्ली (पीटीआई)। कोरोना वायरस संकट के बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देश को संबोधित करने जा रहे हैं। वह शाम 6 बजे राष्ट्र के साथ एक संदेश साझा करेंगे। पीएम नरेंद्र माेदी ने ट्वीट कर कहा कि आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें। पीएम मोदी संकट के दौरान राष्ट्र को कई बार संबोधित किया है जिसमें उन्होंने विभिन्न उपायों के बारे में बात की है। इसमें लाॅकडाउन, महामारी पर अंकुश लगाने के लिए उठाए गए उपायों और आर्थिक और कल्याणकारी पैकेजों की भी घोषणा की है।

आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें।
Will be sharing a message with my fellow citizens at 6 PM this evening.

— Narendra Modi (@narendramodi) October 20, 2020


देशवासी अपने-अपने अनुसार अंदाजा लगा रहे
पीएम नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट को लेकर देशवासी अपने-अपने अनुसार अंदाजा लगा रहे हैं। प्रधानमंत्री मंत्री ने बीती 24 मार्च की रात को देश को संबोधित करते हुए कोरोना के कहर को रोकने के लिए देश में लाॅकडाउन का ऐलान किया था। इससे पहले पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू पर लोगों से समय देने की अपील की थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर 2016 को शाम आठ बजे टीवी पर देशवासियों को संबोधित करते हुए1000 और 500 रुपये के नोट को तुरंत बंद करने का संदेश दिया था।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.