--VVIP, VIP, शहर के गणमान्य व्यक्तियों और पब्लिक के लिए अलग-अलग अरेंजमेट

- बीजेपी के पास अलावा ID proof भी ले जाना जरूरी

VARANASI

डीएलडब्ल्यू में सोमवार को होने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम के लिए पास जारी हुए हैं। इन पासेज में वीवीआईपी के लिए क्00 पास तो वीआईपी के लिए पांच सौ पास जारी हुए हैं। जबकि पब्लिक के लिए ख्0 हजार पास जारी हुए हैं। इस पास के बिना कोई भी प्रोग्राम में कोई भी एंट्री नहीं ले पाएगा। यह सभी पास बीजेपी द्वारा जारी किए गए हैं।

ऐसे होगा सीटिंग अरेंजमेंट

बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष लक्षमण आचार्य की अध्यक्षता में हुई बैठक में जानकारी दी गई कि डीएलडब्लू मैदान में ख्0 हजार से ज्यादा लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था की गई हैं। इसके साथ भ्00 वीआईपी कुर्सी लगायी जा रही हैं, जिस पर क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, महानगर के पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और मंडल अध्यक्ष बैठेंगे। इसके साथ ही भ्0 लोगों के बैठने के लिए वीवीआईपी सीट्स लगाई जा रही हैं। इन सीट्स पर सांसद, विधायक और प्रदेश के पदाधिकारी बैठेगे। इसके अलावा क्00 के करीब शहर के विशिष्ट गणमान्य व्यक्तियों में जिसमें एडवोकेट्स, डॉक्टर्स, प्रोफेसर्स के बैठने की व्यवस्था की गई हैं। इसके अलावा पार्टी की तरफ से प्रवेश द्वार पर भी पार्टी के कार्यकर्ताऔ को पास देने की व्यवस्था के गई है।

पास के साथ फोटो आईडी जरूरी

बीजेपी द्वारा जारी पास के अलावा प्रोग्राम में एंट्री के लिए हर व्यक्ति के पास उसकी फोटो आईडी होनी जरूरी है। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी संजय भारद्वाज के मुताबिक वोटर आईडी, आधार कार्ड, बैंक पासबुक, पैन कार्ड, विभागीय पहचान-पत्र में से किसी एक का होना जरूरी है। उन्होंने बताया कि प्रोग्रामस्थल पर पेन और पर्स ले जाना प्रतिबंधित होगा।

Posted By: Inextlive