G20 Summit ऑस्ट्रेलियाई पीएम मॉरिसन ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद शेयर की सेल्फी कहा कितने अच्छे हैं मोदी

2019-06-29T12:17:35Z

G20 समिट से इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन ने कुछ समय निकालकर एक दूसरे से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मॉरिसन ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी भी शेयर की है।

ओसाका (एएनआई)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया पीएम स्कॉट मॉरिसन इनदिनों G20 Summit में शामिल होने के लिए जापान के ओसाका में पहुंचे हैं। इस समिट से अलग हटकर मोदी और मॉरिसन ने कुछ समय निकालकर एक दूसरे से मुलाकात भी की। इस दौरान स्कॉट मॉरिसन ने पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी ली, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर किया। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने सिर्फ सेल्फी ही शेयर नहीं की बल्कि उसके साथ हिंदी में कैप्शन भी लिखा। ट्विटर पर सेल्फी के साथ मॉरिसन ने लिखा, 'कितने अच्छे हैं मोदी।' सेल्फी में देख सकते हैं कि दोनों नेताओं के चेहरे पर काफी ख़ुशी है।

Kithana acha he Modi! #G20OsakaSummit pic.twitter.com/BC6DyuX4lf

— Scott Morrison (@ScottMorrisonMP) 28 June 2019

पीएम मोदी ने दिया जवाब
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऑस्ट्रेलियाई पीएम की सेल्फी को रीट्वीट किया और साथ में लिखा, 'हमारे द्विपक्षीय संबंधों की ऊर्जा ऐसे ही बढ़ती रहे।' बता दें कि अपनी मुलाकात के दौरान पीएम मोदी और पीएम स्कॉट मॉरिसन ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। इससे पहले मोदी ने शुक्रवार को अमेरिका, दक्षिण कोरिया, जापान, सऊदी अरब और जर्मनी समेत कई अन्य राष्ट्रों के नेताओं से मुलाकात की। इसके बाफ उन्होंने वियतनाम और विश्व बैंक के अध्यक्ष डेविड मालपा के साथ भी बैठकें कीं। गौरतलब है कि साल 2015 चीन के दौरे पर गए पीएम मोदी की चीनी प्रधानमंत्री ली कछयांग के साथ ली गई सेल्फी भी काफी पॉपुलर हुई थी। इसे करीब 3 करोड़ लोगों ने देखा था।

G20 Summit : जापान में राष्ट्रपति ट्रंप से मिले पीएम मोदी, ईरान, व्यापार, 5G और रक्षा सहयोग पर की चर्चा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.