LUCKNOW: हुसैनगंज एरिया में शिवरात्रि पर बंटी ठंडाई ने एक बैंक्वेट हॉल के मैनेजर की जान ले ली। परिजनों ने दो दोस्तों पर ठंडाई में जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ठंडाई पीने की बात कहकर घर से निकला

मूलरूप से इटावा के रामगंज देव गली निवासी सुनील कश्यप (ब्फ्) हुसैनगंज के तारवाली गली में किराए के मकान में पत्नी रत्ना सोनकर और बेटे रूद्र के साथ रहते थे। सुनील गणेशगंज के सराय फाटक स्थित सोनकर बैंक्वेट हाल में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। रत्ना के मुताबिक, मंगलवार को शिवरात्रि पर सुनील घर से कहकर निकले कि वह ठंडाई पीने जा रहे है। उसने थोड़ी देर में वापस लौटने और उसके लिये भी ठंडाई लाने का वायदा किया। पर, काफी देर तक वह वापस नही लौटा।

घर पहुंचते ही हालत बिगड़ी

देररात उसके दोस्त स्वप्न सोनकर उर्फ सपन व धीरज उसे घर छोड़ने पहुंचे। घर पहुंचते ही सुनील के मुंह से झाग निकलने लगा। यह देख घबरायी रत्ना ने अपने रिश्तेदारों को कॉल कर इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पहुंचे रिश्तेदारों ने सुनील को इलाज के लिये सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर्स ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। रिश्तेदार उसे लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रत्ना के भाई अमित सोनकर ने आरोप लगाया कि स्वप्न और धीरज ने ही सुनील को ठंडाई में जहर मिलाकर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दोस्त हुए फरार

सुनील ने करीब क्0 साल पहले रत्ना से लव मैरेज की थी। शादी के बाद से वह रत्ना के साथ हुसैनगंज में किराये का मकान लेकर रह रहा था। परिजनों ने बताया कि धीरज और स्वप्न सुनील के काफी पुराने दोस्त थे, इसलिए उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि स्वप्न और धीरज सुनील को जहर देकर हत्या कर सकते हैं। वहीं, रत्ना ने बताया कि रात में जब धीरज और स्वप्न ने सुनील को घर छोड़ा उसी के बाद से वह फरार चल रहे हैं और उनका मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा है।

परिजन सुनील को लेकर जब सिविल अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने उनकी हालत देखी। सुनील के मुंह से झाग निकल रहा था और उसका शरीर व नाखून नीले पड़ चुके थे। उसे देख रहे डॉक्टर ने कहा कि ठंडाई पीने से यह हालत नहीं हो सकती। उन्होंने आशंका जताई कि ठंडाई में जरूर कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर सुनील को पिला दिया गया।

Posted By: Inextlive