बगैर आदेश के तोड़वा दिया था ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र ने सील

जार्ज टाउन थाने में विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा

ALLAHABAD: समाजवादी पार्टी सरकार में जिन बाहुबलियों का सिक्का चलता था, योगी सरकार में उन पर हमला शुरू हो गया है। गुरुवार को पुलिस ने ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ बगैर आदेश सील तोड़ने के आरोप में मुकदमा दर्ज करते हुए एक बार फिर अल्लापुर के बाघम्बरी हाउसिंग स्कीम और हंडिया स्थित स्थित विधायक के मकान को सील कर दिया गया। एडीएम सिटी पुनीत शुक्ला की अगुवाई में कार्रवाई की गई।

गैंगस्टर लग चुका है विधायक पर

2009 में गैंगस्टर की धारा 14 (1) के तहत ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा के अल्लापुर बाघम्बरी हाउसिंग स्कीम स्थित आवास को सील किया गया था। बसपा सरकार में हुई इस कार्रवाई को सत्ता रहने तक चैलेंज नहीं किया गया। 2012 में सपा की सरकार बनने के बाद बगैर किसी आदेश के सरकारी सील को तोड़ दिया गया था। जिसकी जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन ने ज्ञानपुर विधायक के खिलाफ शिकंजा कसते हुए कार्रवाई करने का निर्णय लिया। जार्जटाउन थाने में विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ कानून का उल्लंघन करते हुए सरकारी सील तोड़ने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

अल्लापुर में स्थित है मकान

मुकदमा दर्ज करने के बाद एडीएम सिटी के नेतृत्व में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम विधायक के अल्लापुर स्थित मकान पर पहुंची। जहां सरकारी सील गायब मिला। सभी कमरों में नया ताला लगाकर उसमें सरकारी मुहर और सील लगाई गई। चर्चित विधायक के मकान पर कार्रवाई होने की जानकारी होते ही भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस के जवानों ने भीड़ को हटाया। अल्लापुर में कार्रवाई करने से पहले गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14-1 के तहत हंडिया में भी सील किए गए मकान को दुबारा सील किया गया।

Posted By: Inextlive