- शामली के एक आरोपी से 315 बोर का तमंचा व 2 जिंदा कारतूस बरामद

- नाइट पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने दबोचा आरोपी, कोर्ट में पेश कर जेल भेजा

देहरादून, अवैध तमंचा और कारतूस के साथ थाना सहसपुर पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा है। पुलिस ने आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

ऐसे आया गिरफ्त में

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात्रि में छरबा गांव इलाके में पुलिस गश्त कर रही थी, इस दौरान एक संदिग्ध दिखाई दिया। पुलिस को देखते ही वह भागने लगा तो पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। थाना लाकर पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि वह शामली का रहने वाला है और शनिवार सुबह दून आया पहुंचा था।

दून में था लूट का इरादा

आरोपी ने बताया कि वह देहरादून लूट के इरादे से आया था। इसकी वजह है कि उसकी छह साल पहले शादी हुई थी, लेकिन माली हालात ठीक न होने की वजह से पत्नी ने उसे छोड़ दिया और अपने मायके चली गई। लाख कोशिश करने के बाद भी वह उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं हुई तो उसने अपनी माली हालात ठीक करने के लिए तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम करने की ठानी। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए वह शनिवार सुबह शामली से सहसपुर पहुंचा था। रात तो घटना को अंजाम देने के लिए सड़क पर उतरा ही था, कि पुलिस ने उसे दबोच लिया।

जिंदा कारतूस बरामद

आरोपी की पहचान वसीम पुत्र सलीम निवासी ्रग्राम जलालाबाद, शामली के रूप में हुई। आरोपी के कब्जे से 312 बोर का एक तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

---------------

रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने बदमाश को हथियार के साथ दबोच लिया। आरोपी शामली का रहने वाला है, जो लूट के इरादे से सहसपुर पहुंचा था। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

नरेश राठौर, प्रभारी, थाना सहसपुर

Posted By: Inextlive