- लक्सर मार्ग पर हुई बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़

- गोली लगने से एक बदमाश और इंस्पेक्टर घायल

- लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे बदमाश

LAKSAR: लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों की लक्सर मार्ग पर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से गोलियां चलने पर एक बदमाश और इंस्पेक्टर घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक लूटकर भाग रहे थे बदमाश

पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात करीब 11 बजे मुकेश पुत्र प्रेमनाथ निवासी गणपति धाम, फेस-2 कनखल ने जगजीतपुर पुलिस चौकी पर सूचना दी कि लक्सर मार्ग पर दो बदमाश तमंचे के बल पर उससे बाइक और पर्स लूटकर फरार हो गए हैं। सिटी कंट्रोल रूम से यह सूचना वायरलैस पर प्रसारित होते ही एसओ कनखल ओमकांत भूषण टीम सहित बदमाशों की तलाश में जुट गए। जगजीतपुर चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने वायरलैस पर बताया कि दो बदमाश उन्हें देखकर जमालपुर की तरफ भागे हैं। सूचना पर सीआईयू प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट भी टीम के साथ बदमाशों की तलाश में कॉबिंग करने लगे। जमालपुर जियापोता मार्ग पर संयुक्त टीम ने दोनों बदमाशों की घेराबंदी कर ली।

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

लड़खड़ाकर गिरने पर बदमाश बाइक छोड़कर खेत में भाग निकले। पीछा करने पर उन्होंने पुलिस टीम पर फाय¨रग कर दी। गोली सीआईयू निरीक्षक प्रदीप बिष्ट के हाथ में लगी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फाय¨रग की। एक गोली बदमाश के पैर में लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। घायल बदमाश और सीआईयू प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट को जिला अस्पताल ले जाया गया। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि दोनों बदमाश पथरी थानाक्षेत्र के गांव नसीरपुर कलां के रहने वाले हैं। जावेद पुत्र इकरार निवासी नसीरपुर कलां के पैर में गोली लगी है। उसके साथी कुलदीप पुत्र बाबूराम को भी गिरफ्तार किया गया है।

Posted By: Inextlive