-पुलिस को चकमा देकर एक कपल सामान छोड़कर भागा

- मैनेजर ने बगैर आईडी और इंट्री किए कपल्स को बुक किया कमरा

बरेली : सिटी स्टेशन के पास एक होटल में तीन कपल्स आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। इसी बीच एक कपल पुलिस को चकमा देकर होटल से रफूचक्कर हो गया। जब पुलिस ने गेस्ट हाउस की इंट्री बुक चेक की। तब पता चला कि होटल मैनेजर ने बगैर आईडी लिए और लॉग बुक में बिना इंट्री किए कपल्स को कमरा दिया था। पुलिस ने नाबालिग कपल्स के पेरेंट्स को मौके पर बुलाया और हिदायत देकर छोड़ दिया। वहीं बरेली कॉलेज के बीकॉम डिपार्टमेंट में भी एक छात्रा को छात्र से साथ कॉलेज स्टाफ ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, माफी मांगने पर उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

सात सौ रुपए में दिया रूम

सिटी स्टेशन के पास मुजाहिद का एचआरजी नाम से होटल है। उसका चाचा अब्दुल होटल में मैनेजर है। थर्सडे को तीन कपल्स होटल में पहुंचे। होटल मैनेजर में तीनों से सात सौ रुपए लेकर बगैर आईडी लिए ही कमरा दे दिया। आस-पास के लोगों को इसकी भनक लगी तो यूपी 100 डॉयल पर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने होटल में छापा मार दिया। पुलिस को किला, सुभाषनगर और बारादरी के रहने वाले कपल्स होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले। इसी बीच एक कपल पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

गिड़गिड़ाने लगे कपल्स

जब पुलिस पकड़े गए कपल्स से पूछताछ करने लगी तो वह पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगे। इसके बाद पुलिस दोनों कपल्स को थाने ले आई। कपल्स के परिजनों को बुलाकर पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया।

Posted By: Inextlive