-ट्रैफिक पुलिस ने 2ाुर्रम गौटिया पर काटे चालान बरेली-शहर की सड़कों पर रां

-ट्रैफिक पुलिस ने खुर्रम गौटिया पर काटे चालान

बरेली-शहर की सड़कों पर रांग साइड चलने वालों पर पुलिस का एक्शन शुरू हो गया है। ट्यूजडे को खुर्रम गौटिया व अन्य स्थानों पर ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग की और चालान भी काटे गए। वहीं पुलिस ने सोशल मीडिया पर भी ट्रैफिक अपडेट करना शुरू कर दिया है। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने दोनों की खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

एक्सीडेंट होने का खतरा

बता दें कि शहर में लॉकडाउन के दौरान कम संख्या में वाहन निकल रहे थे, जिसकी वजह से लोग किसी भी रास्ते से आसानी से निकल जा रहे थे। यही नहीं पुलिस की ओर से भी चेकिंग के चलते कई सड़कों को वनवे किया गया था लेकिन लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद वाहनों की संख्या बढ़ गई है। यही वजह है कि दोनों ओर के रास्ते ओपन कर दिए गए हैं, इसके बावजूद भी लोग रांग साइड निकल रहे हैं, जिसकी वजह से एक्सीडेंट होने का खतरा बना हुआ है। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने जब इस मामले को प्रमुखता से उठाया तो एसपी ट्रैफिक ने ऐसे लोगों पर र्कारवाई कर चालान करने के आदेश दिए हैं। ट्यूजडे से इसकी शुरुआत कर दी गई है।

सोशल मीडिया पर भी अपडेट

लॉकडाउन की शुरुआत में ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया पर ट्रैफिक अपडेट दी लेकिन जब सड़कों पर वाहन गुजरने लगे तो अपडेट देना बंद कर दिया। इसको लेकर भी जब न्यूज पब्लिश की तो एसपी ट्रैफिक ने चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को अपडेट देने के निर्देश दिए। इसी के तहत अप अपडेट भी शुरू कर दी गई है। ट्यूजडे को पुलिस ने दोपहर 1 बजे चौपुला पर ट्रैफिक दवाब की अपडेट दी।

Posted By: Inextlive