- त्योहार आते ही बढ़ जाती है शराब की बिक्री

- अभियान चला कर पुलिस नशेबाजों को पकड़ रही

आगरा. होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में लोगों अभी से होली मनानी शुरु कर दी है. रोज सड़कों पर ठेके के सामने बार खुल जाता है. हाथ में जाम लिए सड़क पर खड़े लोग मामूली बात पर माहौल खराब कर देते हैं. लोग ऐसे में उस रास्ते से निकलना भी पसंद नहीं करते. पुलिस ने अब ऐसे लोगों पर लगाम कसना शुरु कर दिया है.

सभी थानों को मिले निर्देश

एसपी सिटी प्रशांत वर्मा के मुताबिक विभिन्न थाना क्षेत्रों से इस तरह की शिकायतें मिल रही थी. शिकायतों पर एक्शन लिया गया है. सभी थाना क्षेत्रों को निदेर्शित किया गया है. कोई भी शराब की दुकान तय समय के बाद नहीं खुलेगी. इसके अलावा दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ नजर नहीं आनी चाहिए. किसी भी हाल में सड़क पर बार नहीं बनने दिया जाएगा.

बंद होने के बाद भी मिलती है शराब

इस समय साहलग चल रहे हैं. शादियों में लोग देर रात भी शराब खरीदने निकलते हैं. शराब की दुकान बंद होने के बाद भी वहां पर शराब मिल जाती है लेकिन सीधे गेट से नहीं बल्कि शटर के नीचे से. दुकान बंद होने के बाद एक सैल्समैन दुकान के अंदर ही रह जाता है. जिसको शराब खरीदनी होती है वह शटर खटखटा देता है और शटर के नीचे से ही रुपये लेकर शराब की बोतल थमा दी जाती है. इस तरह से पूरी रात शराब की बिक्री जारी रहती है. एसपी सिटी के मुताबिक इस मामले में आबकारी विभाग को अवगत कराया जाएगा. इन दुकानदारों पर एक्शन होगा.

यहां पर बन जाता है सड़क पर बार

संजय प्लेस, घटिया आजम खां, टेढ़ी बगिया, दयालबाग, पचकुईया चौराहा, मारुति एस्टेट, दिल्ली गेट, कमला नगर कर्मयोगी, अवधेशपुरी, बेलनगंज, धूलियागंज, फाउंड्री नगर, रावत पाड़ा, हाथी घाट समेत शहर में कई ऐसे एरिया हैं जहां पर रात में सड़क पर जाम के दौर चलते हैं. पूर्व में संजय प्लेस में एसपी सिटी ने सड़क पर खड़े लोगों पर कार्रवाई की थी.

Posted By: Vintee Sharma