- एसपी देहात की अगुवाई में पुलिस व ग्रामीणों ने की कां¨बग

- घंटों कां¨बग के बाद भी बदमाशों का नहीं लगा सुराग

Meerut : मवाना खुर्द बाईपास पर भैंसा गांव के पास सोमवार सरेराह सशस्त्र नकाबधारी बदमाशों ने बाइक सवार ¨सडिकेट बैंक के शाखा प्रबंधकों से लूटपाट का प्रयास किया। उधर, गन्ना छिलाई करते किसानों ने ललकारा तो बदमाश बाइक छोड़कर गन्ने के खेत में जा घुस गए। एसपी देहात श्रवण कुमार, एएसपी अंकित मित्तल की अगुवाई में पुलिस व ग्रामीणों के साथ खेतों में घंटों कां¨बग की लेकिन सुराग नहीं लगा।

मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी आशीष छाबड़ा ¨सडिकेट बैंक की शाखा नैडू में प्रबंधक हैं, वहीं, बेगमपुल निवासी सनी पटेल भी नगोरी बैंक की शाखा में प्रबंधक हैं। आशीष छाबड़ा ने बताया रोजना की तरह सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे सनी की बाइक पर सवार होकर घर से शाखा जाते हुए जैसे ही मवाना खुर्द बाईपास स्थित भैंसा गांव के पास पहुंचे तो पीछे आए काली पल्सर सवार नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर पिस्टल के बल पर रोक लिया। इससे पहले कुछ समझ पाते दो बदमाश आए और गोली मारने की धमकी देकर दोनों से बैग छीन लिए। खोलकर देखने पर उसमें डाक्यूमेंट व लंच बाक्स मिला।

इसी बीच गन्ना की छिलाई कर रहें ग्रामीण आ गये और अपने को घिरता देकर बाइक से भागने का प्रयास किया लेकिन स्टार्ट न होने पर उसे छोड़ फाय¨रग करते हुए गन्ने के खेत में घुस गये। यूपी 100 मौके वारदात पर नहीं पहुंची बल्कि दो पुलिस कर्मी पहुंचे। उधर, इसी बीच इंस्पेक्टर यशवीर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और बाइक कब्जे में ली। एसपी देहात श्रवणकुमार, एएसपी अंकित सिंह ने एसओ फलावदा रामरतन यादव, एसओ बहसूमा नरेशपाल, हस्तिनपुर एसओ और पुलिस लाइन से आई फोर्स के साथ पहुंच गये लेकिन घंटो खाक छान के बाद भी सुराग नहीं लगा।

युवकों ने दिखाया सहास, पुलिस कर्मी दिखे बेदम

मवाना : बदमाशों ने मोटी रकम की संभावान के मद्देनजर प्रबंधकों से बैग छीने थे लेकिन लंच बाक्स मिलने पर फेंक दिया। प्रबंधक के अनुसार उन्होंनें पर्स व मोबाइल नहीं लिया। जबकि गन्ने की छिलाई कर रहे दो युवक सन्नी व अनिकेत हाथों में कस्सी लेकर दौड़े तो बदमाशों के पैर उखड़ गये थे। स्टार्ट न होने पर बाइक पैदल ही लेकर भागने लगे लेकिन फिर छोड़कर फरार हो गये। हालांकि पुलिस कर्मी भी पहुंच गये थे लेकिन युवकों की तरह जरा सा साहस दिखाया होता तो बदमाश पकड़े जा सकते थे।

चोरी की निकली छोड़ी बाइक

मवाना : बदमाशों द्वारा छोड़ी गयी काली पल्सर बाइक भी चोरी की निकली। बाइक पर लगी नंबर प्लेट यूपी 15 एएल82 लिखा था। जबकि पेंट के नीचे 6825 नंबर दिखाई दे रहा था। इंस्पेक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि उक्त नंबरों को अथारिर्टी भेजा है रिपोर्ट जल्द आ जाएगी।

Posted By: Inextlive