-खबरें लिखने से पहले खुद बन गया खबर

-क्राइम ब्रांच की टीम ने साथी के साथ किया गिरफ्तार

BAREILLY: मॉस कम्युनिकेशन का कोर्स कर न्यूज कवरेज करने वाला स्टूडेंट खुद न्यूज बन गया। स्टूडेंट को क्राइम ब्रांच ने साथी के साथ स्नैचिंग में अरेस्ट किया है। वह गर्लफ्रेंड और अच्छे रहन सहन के लिए स्नैचिंग करता था। उन्होंने क्0 वारदातें कबूली हैं, लेकिन पुलिस में सिर्फ ब् ही रजिस्टर्ड हैं। उसके पास से स्नैचिंग में इस्तेमाल होने वाली बाइक अपाचे और पल्सर बाइक के साथ-साथ एक एपल आईपेड, लेनेवो का एक टैब, म् मोबाइल, ब् सिम भी बरामद हुए हैं।

आरयू से कर रहा है मॉसकाम

पुलिस गिरफ्त में आए स्नैचरों की पहचान हरुनगला बारादरी निवासी रवि पाठक और मलकपुर बहेड़ी निवासी सुरेंद्र पटेल के रूप में हुई है। रवि, आरयू यूनिवर्सिटी से मॉस कम्युनिकेशन कर रहा है। वहीं सुरेंद्र पटेल ने हाई स्कूल किया है और वह छोटी गाडि़यां चलाता है। पुलिस ने दोनों को थर्सडे प्रेमनगर एरिया से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है।

पांच महीने से थे एक्टिव

क्राइम ब्रांच की इंटेलीजेंस विंग के प्रभारी विकास सक्सेना ने बताया कि दोनों भ्-म् महीने से स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दोनों शाम को सूरज ढलने के बाद ही वारदात को अंजाम देते थे। वे डीडीपुरम एरिया में खड़े रहते और फिर पीछा कर पर्स, मोबाइल और चैन छीन लिया करते थे। उन्होंने बताया कि रवि अपनी गर्लफ्रेंड और अच्छे रहन-सहन के लिए स्नैचिंग करने लगा। दोनों पल्सर और अपाचे बाइक से स्नैचिंग करते थे। पल्सर बाइक रवि की है और अपाचे सुरेंद्र के चाचा की है।

Posted By: Inextlive