- कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर

-कैंट, गोरखनाथ और शाहपुर एरिया में था आतंक

- वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए

GORAKHPUR: सिटी में चोरी की ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़े। मंगलवार की रात में दुर्गाबाड़ी के पास से चेकिंग के दौरान कोतवाली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। वर्दी देखकर उन्होंने कार से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उन्हें दबोच लिया। चोरों ने बताया कि वह शौक पूरा करने के लिए चोरी करते थे। इन्होंने कैंट, गोरखनाथ और शाहपुर एरिया में कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया।

कार का पीछा कर दबोचा

कोतवाली पुलिस ने बीती रात चार चोरों को पकड़ा। इन चोरों में दो कोतवाली और दो राजघाट एरिया के रहने वाले है। यह कई वारदातों में शामिल रहे हैं। कोतवाली पुलिस के नखास चौकी इंचार्ज ने मंगलवार की दुर्गाबाड़ी चौक पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लाल रंग की कार से कहीं जा रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो वह भागने लगे। बाद में पुलिस ने इनको पकड़ लिया। पूछताछ में युवकों ने मियां बाजार में हुई चोरी में शामिल होना स्वीकार किया। इसके साथ ही कैंट, गोरखनाथ, शाहपुर एरिया मे होने वाली कई चोरियों में भी यह शामिल रहे। पकड़े गए युवकों में सलीम हुसैन, तुर्कमानपुर राजघाट, मुजम्मिल, शिवम उर्फ मिंटू इस्माइलपुर नखास कोतवाली और इसी एरिया के सानू शामिल है।

यह हुआ बरामद

14220 रुपये कैश

चोरी की तीन बाइक

एक पैनकार्ड

एक मोबाइल

कामयाबी पर मिली शाबाशी

एसएसपी अनंद देव की ओर से अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत सीओ कोतवाली अशोक कुमार पांडेय, एसएचओ कोतवाली विजय राज सिंह के निर्देश पर चौकी इंचार्ज नखास गजेंद्र पांडेय, हमराही कांस्टेबल विजय प्रकाश दीक्षित , बीरबल चौहान, मुन्ना कुमार चौरसिया ने चेकिंग दौरान चार चोरों को पकड़ कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।

Posted By: Inextlive